Lakhisarai News: शादी से ठीक पहले दुल्हन के कथित प्रेमी ने दूल्हे पर फेंका तेजाब, 7 फेरे लेने के बजाय पहुंचे अस्‍पताल

बिहार के लखीसराय में शादी से ठीक पहले दूल्हे पर एसिड अटैक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के लखीसराय में शादी से ठीक पहले दूल्हे पर एसिड अटैक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Acid Attack On Groom: बिहार के लखीसराय जिले में शेखपुरा जिले से बारात आई थी. बारात के दरवाजा लगते वक्‍त आरोपी ने दूल्‍हे पर तेजाब से हमला कर दिया.

  • Share this:

लखीसराय. बिहार में शादी से ठीक पहले दूल्हे पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. आरोप दुल्हन के तथाकथित प्रेमी पर लगा है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. मामला लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के ककरौरी गांव का है. बताया जाता है कि शेखपुरा जिले के भदौस गांव से बारात लखीसराय जिले के ककरौरी गांव गई थी.

बारात के ककरौरी गांव पहुंचते ही पूरे विधि-विधान के साथ दरवाजा लगाया गया. शादी को लेकर काफी उत्साह का माहौल था. आरोप है कि उसी वक्‍त गांव के ही बुद्धन बिंद का पुत्र मिथुन कुमार एसिड से भरा बोतल लेकर पहुंचा और गाड़ी में बैठे दूल्हे नवीन कुमार पर पीछे से फेंक कर भाग गया. इस घटना के बाद बाराती और मेजबान खेमे में भगदड़ मच गई. लोगों ने एसिड अटैक में बुरी तरह घायल दूल्हे को इलाज के लिए लखीसराय भेजा है.

कई अंग झुलसे

शादी के मंडप में सात फेरे लेने के बजाय घायल दूल्हे नवीन का अस्पताल में इलाज चल रहा है. एसिड से दूल्हे के गर्दन एवं शरीर के कई हिस्से पूरी तरह से झुलस गए हैं. बताया जाता है कि परिजनों ने इस मामले में हलसी थाना में आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. फिलहाल हलसी पुलिस युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घटना के कारणों का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है.
क्या कहते हैं हलसी थानाध्यक्ष

हलसी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा लिखित आवेदन मिला कि शेखपुरा जिले के भदौस गांव से हलसी थाना क्षेत्र के ककरौरी गांव बारात आई थी. विधि-विधान के साथ बारात दरवाजा लगी. उसी वक्‍त गाड़ी में बैठे दूल्हा नवीन कुमार पर उसी गांव के एक सिरफिरे युवक मिथुन कुमार ने तेजाब फेंक दिया. इस हमले में नवीन की गर्दन बुरी तरह से झुलस गई. थानाध्‍यक्ष ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज