मंत्री बनाए जाने पर गिरिराज सिंह के गांव में झूमकर नाचे लोग, एक दूसरे को लगाया रंग गुलाल

News18 Bihar
Updated: May 30, 2019, 7:09 PM IST
मंत्री बनाए जाने पर गिरिराज सिंह के गांव में झूमकर नाचे लोग, एक दूसरे को लगाया रंग गुलाल
गिरिराज सिंह के पैतृक गांव बड़हिया में जश्न

पीएम मोदी कैबिनेट में शामिल होने वाले बिहार के नेताओं में नित्यानंद राय के साथ रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह बीजेपी से, वहीं एलजेपी से रामविलास पासवान के नाम शामिल हैं.

  • Share this:
गिरिराज सिंह एक बार फिर केंद्रीय मंत्रिपरिषद में शामिल हो रहे हैं. इस बात की खबर आते ही उनके पैतृक गांव बड़हिया में उनके परिवार के सदस्यों और कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. बता दें कि बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से भारी मतों से जीत हासिल करने के बाद से गिरिराज सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल होना पक्का माना जा रहा था.

गिरिराज सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल होने की सूचना लोगों को मिली तो उत्साहित एनडीए कार्यकर्ताओं और परिवार के सदस्यों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया. लखीसराय जिले के बड़हिया स्थित उनके पैतृक गांव में परिवार के सदस्यों के अलावा कई नेता भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार में शामिल नहीं होगी जेडीयू, नीतीश कुमार ने किया ऐलान

इनमें जेडीयू किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव बासुकीनाथ सिंह, स्थानीय ग्रामीण मनोज सिंह, रौनक कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को गिरिराज सिंह को मंत्रिमंडल में शामिल करने के लिए आभार प्रकट किया.

लखीसराय के बड़हिया गांव में गिरिराज सिंह के परिजनों और एनडीए कार्यकर्तांओं ने जश्न मनाया


इसके बाद उपस्थित लोगों ने जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए. एनडीए कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और  मिठाइयां बांटकर एक दूसरे को गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया. कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़ कर जमकर आतिशबाजी भी की और मिठाइयां भी बांटीं.

गौरतलब है कि पीएम मोदी कैबिनेट में शामिल होने वाले बिहार के नेताओं में नित्यानंद राय के साथ रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह बीजेपी से, वहीं एलजेपी से रामविलास पासवान के नाम शामिल हैं.
Loading...

इनपुट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...