Home /News /bihar /

Double Murder: नए साल में हत्‍यारों ने सूनी कर दी 2 मां की गोद, दोहरे हत्‍याकांड से दहला लखीसराय

Double Murder: नए साल में हत्‍यारों ने सूनी कर दी 2 मां की गोद, दोहरे हत्‍याकांड से दहला लखीसराय

Double Murder: लखीसराय में बिजली ऑफिस के समीप हमलावरों ने बाइक सवार 2 लोगों को गोलियों से भून डाला. मृतकों के शोकाकुल परिजन.  (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Double Murder: लखीसराय में बिजली ऑफिस के समीप हमलावरों ने बाइक सवार 2 लोगों को गोलियों से भून डाला. मृतकों के शोकाकुल परिजन. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Lakhisarai Crime News: अपराध पर प्रभावी अंकुश लगाने के दावों की पोल लखीसराय में उस वक्‍त खुल गई जब अपराधियों ने जिला मुख्‍यालय में ही दोहरे हत्‍याकांड को अंजाम दे दिया. घात लगाकर बैठे हमलावरों ने बिजली ऑफिस के पास बाइक सवार 2 लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इस हमले में दोनों की मौत हो गई. मामले की जांच और अपराधियों की धरपकड़ के लिए एसआईटी बनाई गई है.

अधिक पढ़ें ...

लखीसराय. बिहार के लखीसराय जिले में अपराध की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. यहां घात लगाकर बैठे हमलावरों ने बाइक सवार 2 लोगों को गोलियों से भून डाला. दोनों को सदर अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. हमलावरों ने बिजली ऑफिस के पास अचानक से गोलियां बरसानी शुरू कर दी थीं. अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि इस हत्‍याकांड को किस वजह से अंजाम दिया गया. नए साल में जिला मुख्‍यालय में ही दो लोगों की हत्‍या से आम लोग दहशत में हैं. वहीं, जिले के पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के लिए SDPO के नेतृत्‍व में SIT गठित करने कर दी है.

जनकारी के मुताबिक, लखीसराय में दोहरे हत्‍याकांउ को नगर थाना से कुछ ही दूरी पर अंजाम दिया गया. घटना की सूचना पर डीएसपी रंजन कुमार, कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार के साथ भारी संख्या में पुलिसबल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई. जिन दो लोगों को गोली मारी गई है, उनकी पहचान फन्नू सिंह और बिहारी सिंह के तौर पर की गई है. बताया जा रहा है कि इन दोनों का आपराधिक इतिहास रहा है. फन्नू सिंह और बिहारी सिंह बाइक से घर जा रहे थे, तभी फन्नू सिंह के घर के समीप घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई. एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस मामलें की तफ्तीश में जुट गई है.

Corona Blast at NMCH: नालंदा मे‍डिकल कॉलेज में कोरोना विस्‍फोट, एक साथ मिले 84 पॉजिटिव

 घटनास्थल से तीन खाली कारतूस, 1 मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की गई है. घटनास्थल पर खून के निशान भी पाए गए हैं. बताया जाता है कि हर दिन की तरह बिहारी सिंह बाइक से फन्नु सिंह को बिजली ऑफिस स्थित उनके घर छोड़ने जा रहे थे. उसी क्क्त पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने बिहारी और फन्नु पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना को दी.

नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को सदर अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व मे एसआईटी का गठन कर दिया गया है. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी. दोनों मृतकों का आपरधिक इतिहास रहा है, ऐसे में बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया होगा.

Tags: Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर