लखीसराय: फंदे से लटका मिला पूर्व पार्षद का शव, इलाके में सनसनी

(सांकेतिक फोटो)
(सांकेतिक फोटो)

बताया जा रहा है कि शहर के वार्ड नं 27 की वार्ड पार्षद शीला वर्मा के पति पूर्व वार्ड पार्षद बालकृष्ण वर्मा का शव शुक्रवार सुबह घर में ही फंदे से लटका देखा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 12:46 PM IST
  • Share this:
पटना. लखीसराय में पूर्व वार्ड पार्षद का शव फंदे से लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक घटना कबैया थाना क्षेत्र के वार्ड नं 27 की है. मामले में परिजन इस मौत को हत्या बता रहे हैं. इधर सूचना पर एसडीपीओ रंजन कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. पुलिस ने घटना स्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. हालांकि घर मे मृतक की मां और भांजा ही मौजूद था.

बताया जा रहा है कि शहर के वार्ड नं 27 की वार्ड पार्षद शीला वर्मा के पति पूर्व वार्ड पार्षद बालकृष्ण वर्मा का शव शुक्रवार सुबह घर में ही फंदे से लटका देखा गया. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर कबैया थाना पुलिस के साथ एसडीपीओ रंजन कुमार मामले की जांच करने वार्ड पार्षद के घर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या के पहलू पर जांच कर रही है.

प्रवासी पक्षियों की अचानक मौत



वहीं नालंदा जिले के बिहारशरीफ व्यवहार न्यायालय परिसर में प्रवासी पक्षियों की अचानक मौत के बाद कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया. इधर प्रवासी पक्षियों की मौत की खबर वन विभाग को दी गयी. जहां सभी लोगों को पक्षियों से दूर रहने को कहा गया, इतना ही वन विभाग ने मरे हुए पक्षियों को सुरक्षित रखने का इंतजाम भी किया.
जांच के लिए लिये गये कई नमूने

इधर डीएफओ के नेशामणि ने बताया कि घटनास्थल के पास कई नमूने लिए गए हैं. उन नमूनों की जांच के लिए कोलकाता लैब भेज दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पक्षियों की मौत की कारणों का खुलासा हो पायेगा. हालांकि इस मामले में आज दूसरे दिन भी पक्षी रोग विशेषज्ञ की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया और पक्षियों की मौत की जांच पड़ताल की. अधिकतर पक्षी एशियन ओपनबिल प्रजाति के हैं. आकार में मध्यम और स्टार्क प्रजाति से इनका संबंध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज