Home /News /bihar /

23 मामलों में वांडेट दिल्ली का कुख्यात सहित 4 बिहार से गिरफ्तार, हथियारों का जखीरा बरामद

23 मामलों में वांडेट दिल्ली का कुख्यात सहित 4 बिहार से गिरफ्तार, हथियारों का जखीरा बरामद

दिल्ली के कुख्यात समेत चार लोगों को बिहार पुलिस ने लखीसराय से गिरफ्तार किया है

दिल्ली के कुख्यात समेत चार लोगों को बिहार पुलिस ने लखीसराय से गिरफ्तार किया है

Delhi Wanted Arrested In Bihar: बिहार के लखीसराय में जब इन अपराधियों की इको स्पोर्ट कार की तलाशी ली गई तो कार से 4 पिस्टल और 8 मैगजीन बरामद की गई.

लखीसराय. बिहार पुलिस और एसटीएफ (STF) की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. लखीसराय की सूर्यगढ़ा थाने की पुलिस एवं एसटीएफ की टीम ने सूर्यगढ़ा बाजार में कार्रवाई करते हुए एक लग्जरी कार के साथ 4 तस्करों को 4 पिस्टल, 8 मैगजीन, 5 मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों की पहचान मोहम्‍मद अली शेर आजाद, शहजाद (दोनों दिल्ली) मोहम्मद वजिउल्लाह, रामकृष्ण यादव उर्फ अहमदुल्लाह (दरभंगा) के तौर पर की गई है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार चारो तस्करों से पूछताछ में जुटी है.

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि एसटीएफ और जिला पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की इको स्पोर्ट कार DL-12CT-9813 नंबर की गाड़ी से हथियार तस्कर मुंगेर से हथियार लेकर लखीसराय की तरफ जाने वाले हैं. इसी सूचना के बाद सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष चंदन कुमार पुलिसबल के साथ सूर्यगढ़ा बाजार स्थित शहीद द्वार के समीप कार को रोका. जब कार की तलाशी ली गई तो कार से हथियार का जखीरा बरामद किया गया.

दिल्ली में दर्ज हैं 23 केस
बताया जाता है कि सभी पिस्टल मुंगेर से 17 हजार रुपये में खरीदी गई थी. एसपी सुशील कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार मोहम्मद अली शेर आजाद पर दिल्ली के विभिन्न थानों मे हत्या, लूट एवं अपहरण के 23 मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार सभी तस्करों से पूछताछ कर रही है कि आखिर हथियार का जखीरा कहां ले जाया जा रहा था? यह कार्रवाई लखीसराय पुलिस के लिए बड़ी सफलता है.

पुलिस खंगाल रही क्राइम रिकॉर्ड
पुलिस के हत्थे चढ़े तस्करों की मानें तो वो हथियार की खरीदारी करने मुंगेर आए थे. सभी ने 17 हजार की दर से चार पिस्टल खरीदी. हथियार की खरीदारी के बाद सभी लोग दरभंगा लौट रहे थे. पुलिस के हत्थे चढ़े सभी लोग दिल्ली में काम करते हैं.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर