लखीसराय में बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, ड्यूटी से घर लौटते वक्‍त दिया घटना को अंजाम

लखीसराय में ड्यूटी से वापस घर लौट रहे बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या (मृतक बैंकर की फाइल फोटो)

लखीसराय में ड्यूटी से वापस घर लौट रहे बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या (मृतक बैंकर की फाइल फोटो)

Bank Staff Murder: बैंककर्मी श्रृषिदेव कुमार लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा में बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क के पद पर पोस्टेड थे. मामले की जानकारी घरवालों को किसी ने फोन कर के दी.

  • Share this:
लखीसराय. बिहार के लखीसराय में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बैंककर्मी (Bank Staff Murder) की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के नंदपुर ढाला के समीप मुंगेर-सूर्यगढ़ा एनएच-80 (NH-80) किनारे की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

अपराधियों ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब बैंककर्मी बैंक से अपने घर जा रहे थे. बैंककर्मी श्रृषिदेव कुमार लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा में बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क के पद पर पोस्टेड थे. हर दिन की तरह बैंक की ड्यूटी पूरी कर वो अपने घर मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के ही भिड़हा गांव जा रहे थे, इसी दौरान नंदपुर ढाला के समीप अपराधियों इनकी गोली मारकर हत्त्या कर दी. परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो आनन-फानन में इलाज के लिए मुंगेर ले गए जहां डॉक्टरों ने बैंककर्मी को मृत घोषित कर दिया.

क्या कहते हैं परिजन

मृतक के भाई चंदन की मानें तो बैंककर्मी श्रृषिदेव कुमार हर रोज की तरह सूर्यगढ़ा से ड्यूटी कर शाम में बाइक से अपने गांव भिड़हा आ जाया करता था. बुधवार की देर शाम तक वो वापस नहीं लौटा तो घर पर लोग इंतजार कर रहे थे, इसी बीच किसी ने फोन पर सूचना दी कि मुंगेर-सूर्यगढ़ा एनएच-80 किनारे श्रृषिदेव गिरा हुआ है. आनन-फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और श्रृषिदेव को इलाज के मुंगेर ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई चंदन बताते है कि श्रृषिदेव की दो शादी थी. पहली पत्नी से उसका विवाद चल रहा था. परिजन इसी विवाद में पहली पत्नी द्वारा हत्या की बात कह रहे हैं.
क्या कहती है पुलिस

मेदनी चौकी के थानाध्यक्ष रूबीकांत कच्छप ने न्यूज 18 से फोन पर बातचीत में जानकारी दी कि बैंककर्मी के पीठ मे अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. प्रथमदृष्टया परिजनों का आरोप पहली पत्नी पर हत्या में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. मामले की छानबीन कर जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज