Home /News /bihar /

Lakhisarai News: तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में बच्चे की मौत, परिजन समेत घर छोड़ कर भागा दूल्‍हा

Lakhisarai News: तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में बच्चे की मौत, परिजन समेत घर छोड़ कर भागा दूल्‍हा

लखीसराय में हुई हर्ष फायरिंग की घटना में मारे गए बच्चे के परिजन

लखीसराय में हुई हर्ष फायरिंग की घटना में मारे गए बच्चे के परिजन

Lakhisarai News: बिहार के लखीसराय में हुई इस घटना में जखौर गांव के रहनेवाले जयकांत सिंह के पुत्र सत्यम की मौत हो गई. मृतक भी तिलक फलदान में भाग लेने आया हुआ था.

लखीसराय. बिहार के लखीसराय में हुई हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई. घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के कार्यानंद मुहल्ला स्थित वार्ड नं 5 की है. तिलक-फलदान कार्यक्रम के दौरान युवक द्वारा बंदूक से फायरिंग की गई, जिसमें गोली बच्चे के पीठ में जा लगी और उसकी मौत मौके पर ही हो गई. हालांकि, आनन-फानन में परिजन बच्चे को इलाज के लिए एक क्लिनिक ले गये जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पर नगर थाना के सब इंस्पेक्टर देव कुमार और कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के कार्यानंद नगर मुहल्ले में जमुई जिले के कैयार गांव के रहनेवाले मंटू सिंह के घर बड़हिया प्रखंड के जखौर गांव से तिलक देने के लिए लोग आए हुए थे. मृतक भी तिलक फलदान में भाग लेने आया हुआ था. इसी दौरान हर्ष फायरिंग की गई जिसमें बच्चे की मौत हो गई.

मृतक जखौर गांव के रहने वाले जयकांत सिंह का पुत्र सत्यम बताया जा रहा है. इधर, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तिलक समारोह का कवरेज कर रहे दो वीडियोग्राफरों के कैमरे को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की पहचान करने में जुटी है. इस घटना के बाद से दूल्‍हा समेत परिवार के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं. पुलिस उनकी भी तलाश में जुटी है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से भी पूछताछ भी कर रही है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों मे कोहराम मच गया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर