लखीसराय में बेखौफ अपराधियों ने 3 लोगों को मारी गोली, गवाह की मौत के बाद पुलिस पर हमला

लखीसराय में हुई हत्या की घटना के बाद आक्रोशित भीड

लखीसराय में हुई हत्या की घटना के बाद आक्रोशित भीड

Lakhisarai News: बिहार के लखीसराय में हुई हत्या और गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद RJD विधायक भी पहुंचे. उन्होंने लॉ एंड ऑर्डर की समस्या को लेकर सरकार पर भी सवाल खड़े किए हैं.

  • Share this:
लखीसराय. बिहार के लखीसराय जिले में अपराधियों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है. अपराधियों ने दिनदहाड़े दो अलग-अलग जगहों पर गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें हत्‍या के एक मामले में गवाह रहे युवक की मौत हो गई, जबकि इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. गंभीर रूप से जख्मी दोनों युवकों का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है. घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की वहीं शव के साथ लोगों ने गढ़ी चौक के समीप NH-80 को लगभग 5 घंटों तक जाम कर हंगामा शुरू कर दिया.

पहली घटना जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के गढ़ लक्ष्मीपुर गांव की है, जहां एक शख्स गजन सिंह को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी शख्स का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है. वहीं, बड़हिया पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. गोलीबारी की दूसरी घटना किऊल थाना क्षेत्र के हकीमगंज गांव की है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने दो शख्स को गोली मार दी. इस घटना में एक शख्स विकास कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गई. वहीं, दूसरे शख्स रवि का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है.

कोर्ट में देनी थी गवाही

जिस शख्स की गोली मारकर हत्या की गई है, उसकी अपने मामा के हत्या मामले मे कोर्ट में गवाही होनी थी. साल 2017 में अपराधियों ने दिनदहाड़े मृतक विकास कुमार के मामा रामाकांत यादव की भी हत्या नगर थाना क्षेत्र मे इलाके में गोली मारकर कर दी थी. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों का पुरजोर विरोध झेलना पड़ा. आक्रोशित लोग और एसडीपीओ रंजन कुमार के बीच काफी झड़प हुई, जिसके बाद लोगों ने नगर थाना के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.
घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय विधायक

हत्या की खबर के बाद सूर्यगढ़ा के आरजेडी विधायक प्रहलाद यादव भी घटनास्थल पर पहुंचे. आरजेडी विधायक ने लखीसराय में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर पुलिस पर जमकर निशाना साधा. तकरीबन पांच घंटे तक NH-80 जाम रहने से गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

क्या कहते हैं एसडीपीओ



एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या का कारण बताया जा रहा है, पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. एसपी के निर्देश पर एसआईटी टीम गठित कर दी गई है. अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन के बाद जाम तोड़वाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज