लखीसराय में मुखिया पति को अत्याधुनिक हथियारों से किया छलनी, मौके पर हुई मौत
Lakhisarai News in Hindi

लखीसराय में मुखिया पति को अत्याधुनिक हथियारों से किया छलनी, मौके पर हुई मौत
लखीसराय में मुखिया पति की हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

लखीसराय में हुई हत्या (Murder In Lakhisarai) की इस घटना को अपराधियों ने मुखिया के घर के पास ही अंजाम दिया. पुलिस ने मुखिया पति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
रिपोर्ट- राकेश कुमार

लखीसराय. जिले के अमहरा ओपी के रामनगर गांव में गुरुवार की देर शाम अत्याधुनिक हथियार से लैस अपराधियों ने अमहरा पंचायत की मुखिया सविता देवी के पति निरंजन साव की गोली मारकर हत्या (Murder In Lakhisarai) कर दी. अपराधियों ने मुखिया के घर के पास ही इस घटना का अंजाम दिया. अंधाधुंध गोलीबारी (Firing) से पूरे गांव मे कोहराम मच गया. खून से लथपथ निरंजन साव को पुलिस ने सदर अस्पताल लखीसराय लाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

कुख्यात अपराधी था मृतक



पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार निरंजन साव भी कुख्यात अपराधी था. उसके विरूद्ध पूर्व मे हत्या, रंगदारी, लूट, अपहरण सहित कई संगीन मामले विभिन्न थानों मे दर्ज हैं. पूर्व में वह जेल भी जा चुका है. फिलहाल वो जमानत पर था. घटना के बाद गांव मे दहशत का माहौल है वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर एसडीपीओ रंजन कुमार, कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार, रामगढ थानाध्यक्ष धीरेंद्र पाठक, नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार, तेतरहट थानाध्यक्ष संजीव कुमार समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को शव सौंप दिया गया है. परिजन जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.



क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि देर शाम निरंजन साव अपने घर पर बैठा था तभी पांच- छह की संख्या में आए अपराधियों ने निरंजन साव की घेराबंदी कर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे निरंजन साव की मौत हो गई. निरंजन साव का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है. उस पर कई संगीन कांडों में जिले के विभिन्न थानों में मामला दर्ज है. पुलिस ने घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है और जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 25 मई से पटना से दिल्ली-मुंबई समेत इन शहरों के लिए मिलेगी फ्लाइट्स

ये भी पढ़ें- गया में खनन विभाग की एस्कॉर्ट जीप को ट्रक ने मारी टक्कर, चार की दर्दनाक मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading