होम /न्यूज /बिहार /

जम्मू-कश्मीर बस हादसा : ITBP के हेड कॉन्स्टेबल अभिराज कुमार शहीद, लखीसराय में शोक

जम्मू-कश्मीर बस हादसा : ITBP के हेड कॉन्स्टेबल अभिराज कुमार शहीद, लखीसराय में शोक

लखीसराय के रहनेवाले आईटीबीपी के हेड कॉन्स्टेबल अभिराज कुमार (फाइल फोटो) जम्मू-कश्मीर बस हादसे में शहीद.

लखीसराय के रहनेवाले आईटीबीपी के हेड कॉन्स्टेबल अभिराज कुमार (फाइल फोटो) जम्मू-कश्मीर बस हादसे में शहीद.

ITBP Jawan Martyred: लखीसराय के अभिराज ने 2019 में आईटीबीपी ज्वॉइन किया था. अभिराज दो भाई और एक बहन थे. अभिराज के भाई जितेन्द्र ने बताया कि तीन महीने पहले अभिराज घर आए थे और आज सुबह अपनी मां से बात कर हालचाल जाना था. इस दुखद हादसे के बाद अभिराज के घर, परिवार और दोस्तों में मायूसी देखी जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

लखीसराय. जम्मू-कश्मीर में आज हुए भीषण बस हादसे में लखीसराय जिले का भी एक जवान शहीद हो गया. आईटीबीपी के इस जवान का नाम अभिराज कुमार था. वे सूर्यगढ़ा प्रखंड के खेमतरनी गांव में रहते थे. अभिराज कुमार के मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) के जवानों को ले जा रही बस चंदनवाड़ी इलाके में फ्रिसलान के पास दुर्घटना की शिकार हो गई. इस बस में आईटीबीपी के 37 और जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 जवान सवार थे. सभी जवान अमरनाथ यात्रा की ड्यूटी में तैनात थे और यात्रा समाप्त होने के बाद पहलगाम पुलिस कंट्रोल रूम लौट रहे थे. अब तक 7 जवानों की मौत हो चुकी है, जबकि 10 गंभीर रूप से जख्मी हैं. शहीद हुए जवानों में लखीसराय जिले के रहनेवाले हेड कॉन्स्टेबल अभिराज कुमार भी हैं.

बता दें कि 2019 में अभिराज ने आईटीबीपी ज्वॉइन किया था. अभिराज दो भाई और एक बहन थे. अभिराज के भाई जितेन्द्र ने बताया कि तीन महीने पहले अभिराज घर आए थे और आज सुबह अपनी मां से बात कर हालचाल जाना था. वहीं इस दुखद हादसे के बाद अभिराज के दोस्तों में भी मायूसी देखी जा रही है. अभिराज के दोस्त संजीव ने बताया कि अभिराज काफी मिलनसार थे, तीन महीने पहले घर आए थे. पुरानी यादें ताजा कर वे भी भावुक हो गए.

Tags: Bihar News, ITBP jawan, Jammu and kashmir

अगली ख़बर