Home /News /bihar /

लखीसराय: पंचायत चुनाव से पहले 'मेड इन मुंगेर' हथियारों का जखीरा बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार

लखीसराय: पंचायत चुनाव से पहले 'मेड इन मुंगेर' हथियारों का जखीरा बरामद, 1 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस को शक है कि मेड इन मुंगेर हथियारों को लखीसराय में लाकर उसे खरीदारों को बेचने वाला कोई बड़ा रैकेट सक्रिय है

पुलिस को शक है कि मेड इन मुंगेर हथियारों को लखीसराय में लाकर उसे खरीदारों को बेचने वाला कोई बड़ा रैकेट सक्रिय है

Bihar News: मेदनीचौकी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किरणपुर ठाला स्थित पान दुकान मे छापेमारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया. पुलिस ने पान दुकानदार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार पिस्टल, आठ मैगजीन बरामद किया है

लखीसराय. पंचायत चुनाव से पहले बिहार के लखीसराय (Lakhisarai) में हथियार तस्करी (Arms Smuggling) का पर्दाफाश हुआ है. मेदनीचौकी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर किरणपुर ठाला स्थित पान दुकान मे छापेमारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है. पुलिस ने पान दुकानदार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चार पिस्टल, आठ मैगजीन बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक उनको यह सूचना मिली थी कि पान दुकान से हथियारों की तस्करी (Arms Smuggler Racket) होने वाली है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने यहां दबिश दी तो उसे देखते ही डिलिवरी लेने वाला और देने वाला दोनों मौके से फरार हो गये.

इस दौरान मेदनीचौकी थाना अध्यक्ष रूबीकांत कच्छप ने दुकान में छापेमारी कर एक थैले में रखे चार पिस्टल, आठ मैगजीन के साथ पान दुकानदार को गिरफ्तार किया. पकड़े गये आरोपी की पहचान मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के झपानी गांव निवासी निशांत कुमार उर्फ बंटी के रूप में हुई है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुशील कुमार ने बताया कि रविश डाॅन के द्वारा हथियारों की तस्करी की जानी थी लेकिन ऐन मौके पर पुलिस की कार्रवाई से मुख्य तस्कर फरार हो गया और पान दुकानदार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. उन्होंने कहा कि जब्त किये गये सभी पिस्टल और मैगजीन मुंगेर में बने हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के आधार पर हथियार तस्करी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

उन्होंने बताया कि रविश डॉन का पहले से अपराधिक इतिहास रहा है. वर्ष 2007 में सूरत के एक हीरा व्यापारी के बेटे के अपहरण मामले में भी वो आरोपी है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

Tags: Arms Smuggling, Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Crime News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर