लखीसराय में बुजुर्ग का मर्डर कर घर में छुप गया आरोपी, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला, लोगों ने जमकर की धुनाई

बुजुर्ग की हत्या के इस आरोपी न कर लिया था खुद को कमरे में बंद. बड़ी मशक्कत के बाद आया पकड़ में.

बुजुर्ग की हत्या के इस आरोपी न कर लिया था खुद को कमरे में बंद. बड़ी मशक्कत के बाद आया पकड़ में.

Lakhisarai Crime News: शव को छुपाने की कोशिश करते हुए आरोपी को एक ग्रामीण ने देख लिया. तब आरोपी ने खुद को उसी कमरे में बंद कर लिया, जहां उसने बुजुर्ग की हत्या की थी. फिलहाल आरोपी पुलिस को कुछ नहीं बता रहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 8:11 PM IST
  • Share this:
लखीसराय. बिहार के लखीसराय में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. यह वारदात कबैया थाना क्षेत्र के मंडल कारा के पास बाइपास रोड पर हुई है. बताया जा रहा है कि यहां एक मकान में आरोपी ने बुजुर्ग की पहले पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिर शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की. इसी बीच किसी स्थानीय ग्रामीण ने उसे देख लिया. तब आरोपी ने खुद को उसी घर में बंद कर लिया जिसमें उसने बुजुर्ग की हत्या की थी. मारे गए शख्स की पहचान शिव यादव के रूप में हुई है, जो नगर थाना क्षेत्र के बेलौरी गांव के रहने वाले थे.

इधर, वारदात की सूचना पर लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. मर्डर की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. भारी मशक्कत के बाद पुलिस ने बंद घर का दरवाजा तोड़ा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर घर से निकाली तो आक्रोशित लोग आरोपी पर टूट पड़े. पुलिस ने किसी तरह भीड़ से आरोपी को बचाया और थाने ले गई. पुलिस ने बताया कि शिव यादव की पीट-पीटकर हत्या हुई है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और आगे की जांच में जुट गई है.

गिरफ्तार आरोपी कुछ नहीं बता रहा पुलिस को

इंस्पेक्टर विजय शंकर प्रसाद के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली की कबैया थाना क्षेत्र के बाइपास रोड के एक घर में शिव यादव की हत्या कर दी गई है. वारदात के वक्त वह अपने घर मे अकेले थे. अपराधी ने उनके घर में घुसकर पीट-पीटकर उनकी हत्या की है. फिर उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए घर के पीछे खेत में ले जाकर पुआल के बीच छिपा दिया. लेकिन किसी राहगीर की उस पर नजर पड़ गई. अपराधी ने बचने के लिए शिव यादव के घर में ही खुद को बंद कर लिया. यह खबर फैलते ही काफी संख्या में ग्रामीण वहां इकठ्ठा हो गए. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़कर घर के अंदर छुपे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि आक्रोशित लोग आरोपी पर टूट पड़े, पर पुलिस उसे भीड़ से बचाकर कबैया थाने ले आई. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी पुलिस के समक्ष कुछ बताने से इनकार कर रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज