Home /News /bihar /

लखीसराय में पुलिस से मुठभेड़ के दौरान मारा गया कुख्यात नक्सली, AK-47 राइफल भी बरामद

लखीसराय में पुलिस से मुठभेड़ के दौरान मारा गया कुख्यात नक्सली, AK-47 राइफल भी बरामद

बिहार के लखीसराय में नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबल के जवान

बिहार के लखीसराय में नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबल के जवान

Lakhisarai Anti Naxal Operation: बिहार के लखीसराय जिले में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ की इस घटना के बाद इलाके में अभी भी पुलिस का सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है. पुलिस अगवा किए गए डीलर के बेटे की बरामदगी के लिए रेड कर रही है.

लखीसराय. बिहार के नक्सल प्रभावित लखीसराय (Lakhisarai News) जिले में पुलिस की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ (Naxal Encounter) हुई है. मामला पीरी बाजार थाना क्षेत्र के लठिया जंगल का है जहां पीरीबाजार पुलिस और नक्सलियों के बीच जमकर मुढ़भेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में एक हार्डकोर नक्सली के मारे जाने की सूचना है, साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से एक एके-47 राइफल (AK-47 Rifle) भी बरामद किया है.

एसपी अभियान अमृतेश कुमार के नेतृत्व मे पुलिस इन इलाकों मे लगातार छापेमारी कर रही है. दरअसल शनिवार की देर रात काफी संख्या मे नक्सलियों ने इलाके के एक डीलर के बेटे का अपहरण कर लिया था और उसे अपने साथ ले गए थे.

मामले की जानकारी मिलने के बाद पीरीबाजार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नक्सलियों का पीछा किया और नक्सलियों के साथ इसी दौरान पुलिस की मुठभेड़ शुरू हो गई, हालांकि मुठभेड़े के बाद भी अभी तक डीलर के बेटे को नक्सलियों के चंगुल से मुक्त नही किया गया है।पुलिस लगातार इन ईलाके मे नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रहा है.

आपके शहर से (लखीसराय)

Tags: Anti naxal operation, Bihar News, Naxal attack, Naxal search operation, Naxal terror, Naxalites news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर