लखीसराय से पकड़ा गया 50 हजार का ईनामी अपराधी, कई मामलों में पुलिस को थी तलाश

News18 Bihar
Updated: March 13, 2019, 3:27 PM IST
लखीसराय से पकड़ा गया 50 हजार का ईनामी अपराधी, कई मामलों में पुलिस को थी तलाश
गिरफ्तार अपराधी

एसपी कार्तिकेय शर्मा के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी दिलखुश कुमार अपने घर वभनगामा आया हुआ है जिसके बाद .े कार्रवाई की गई.

  • Share this:
बिहार की लखीसराय पुलिस ने एसटीएफ के सहयोग से एक कुख्यात को गिरफ्ततार किया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के वभनगामा गांव की है जहां संयुक्त छापेमारी के दौरान 50 हजार का ईनामी कुख्यात अपराधी दिलखुश कुमार पकड़ा गया.

पुलिस को दिलखुश कुमार की कई वर्षों से हत्या ,रंगदारी ,आर्म्स एक्ट के मामलों में तलाश थी. एसपी कार्तिकेय शर्मा के मुताबिक पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी दिलखुश कुमार अपने घर वभनगामा आया हुआ है. इसी सूचना पर एसटीएफ और जिला पुलिस की टीम ने वभनगामा गांव में छापेमारी की और दिलखुश कुमार को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- JDU विधायक ददन पहलवान के बेटे की शाही शादी, हेलीकॉप्टर से दुल्हन लाने गए दूल्हा और बाराती

दिलखुश कुमार पर कुल सात मामले हैं जिनमे चर्चित आरटीआई कार्यकर्ता रामविलास सिंह हत्याकांड, सदायबीघा स्थित पुल निर्माण कंपनी से रंगदारी मामला, आर्म्स एक्ट जैसे कई संगीन मामले शामिल हैं. एसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधी से पूछताछ जारी है और कई कांडों के बारे में उससे अहम जानकारी मिलने की संभावना है.

रिपोर्ट- राकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 3:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...