प्रॉपर्टी डीलिंग के विवाद में हुई थी व्यवसायी गौतम साह की हत्या, कॉन्ट्रैक्ट किलर गिरफ्तार
Lakhisarai News in Hindi

प्रॉपर्टी डीलिंग के विवाद में हुई थी व्यवसायी गौतम साह की हत्या, कॉन्ट्रैक्ट किलर गिरफ्तार
बिहार के लखीसराय में हुए हत्याकांड के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी

बिहार के लखीसराय में 25 अगस्त को हत्या की इस घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने हत्या की इस घटना को अंजाम देने वाले शूटर को मुंगेर से गिरफ्तार किया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2020, 8:46 AM IST
  • Share this:
रिपोर्ट- राकेश कुमार

लखीसराय. लखीसराय के चर्चित व्यवसायी गौतम साव मर्डर मामले में पुलिस ने कांट्रेक्ट किलर को मुंगेर से गिरफ्तार कर लिया है. बीते 25 अगस्त को दिनदहाड़े रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के झूलौना गांव के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने व्यवसायी गौतम साव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने गिरफ्तार कांट्रैक्ट किलर के पास से हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है. पुलिस इस मामले में बाकी अपराधियों की भी गिरफ्तारी में जुट गई है.

क्या कहते हैं एसडीपीओ? 



एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस के लिए यह हत्याकांड बड़ी चुनौती थी. मृतक के परिवार के द्वारा चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया था. इस हत्याकांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया था,साथ ही डीआईयू की टीम को भी लगाया गया था. इसी क्रम में पुलिस ने मुंगेर जिले के शामपुर थाना क्षेत्र से मुख्य शूटर बबलू कुमार सिंह उर्फ बबलू मंडल को देशी कट्टा और एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान शूटर ने बताया कि नामजद आरोपी अमित के कहने पर ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था और प्रॉपर्टी डीलिंग में व्यवसायी की हत्या की गई थी.
अन्य की तलाश जारी

गिरफ्तार कांट्रैक्ट किलर पहले भी कई हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुका है. गिरफ्तार बबलू मंडल पर जमालपुर थाना कांड संख्या 2/15, जिसमें सैप जवान की गोली मारकर हत्या की गई थी,खड्गपुर थाना कांड संख्या 44/12,और शामपुर थाना कांड संख्या 210/15 भी दर्ज है. एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया की गिरफ्तार बबलू मंडल शामपुर थाना क्षेत्र के लोहची गांव का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड में संलिप्त बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है. छापेमारी टीम का नेतृत्व खुद एसडीपीओ रंजन कुमार कर रहे थे. टीम ने नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार, मैदनीचौकी थाना प्रभारी रूबीकांत कश्यप समेत डीआईयू शाखा के पदाधिकारी एवं कर्मी शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading