Home /News /bihar /

जब आम की बोरी से निकलने लगे पिस्टल और कारतूस, देख कर दंग रह गए एसपी

जब आम की बोरी से निकलने लगे पिस्टल और कारतूस, देख कर दंग रह गए एसपी

(सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दो हथियार तस्कर पल्सर गाड़ी से आम की बोरी में सात देशी पिस्तौल, 20 जिंदा कारतूस छिपाकर तस्करी करने लखीसराय की ओर आ रहे हैं.

    लखीसराय. बिहार के लखीसराय जिले की सूर्यगढा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सूर्यगढा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाइक सवार दो अंतरजिला हथियार तस्करों (Arms Smuggling) को सात देशी पिस्तौल (Pistol), 20 जिंदा कारतूस, दो मोबाइल एवं 1700 रुपया नगद के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों हथियार तस्कर मुंगेर जिला के चरौन गांव के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए दोनों हथियार तस्करों से पूछताछ मे जुटी है.

    आम की बोरी में छिपा रखा था हथियार-कारतूस

    एसपी सुशील कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दो हथियार तस्कर पल्सर गाड़ी से आम की बोरी में सात देशी पिस्तौल, 20 जिंदा कारतूस छिपाकर तस्करी करने लखीसराय की ओर आ रहे हैं. इसी सूचना पर सूर्यगढा थानाध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व मे सूर्यगढा बाजार स्थित शहीद द्वार के समीप घेराबंदी कर दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार दोनों तस्करों की पहचान मुगेर जिला के चरौन निवासी अनिल चौधरी एवं जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप मे की गई है.

    पहले से दर्ज है केस

    जितेंद्र उर्फ जीतू पर मुगेर के मुफसिल थाना में दो मामले दर्ज हैं. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर तस्करी मे शामिल सभी सदस्यों की गिरफ्तारी की जाएगी. एसपी ने बताया कि अभी लगातार अभियान चलाकर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. लखीसराय के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि सभी बरामद देशी पिस्तौल की कीमत सात से आठ हजार रुपया होगा जबकि बरामद जिंदा कारतूस .315 बोर के हैं.

    तस्करों से की जा रही है पूछताछ

    गिरफ्तार जितेन्द्र कुमार पहले भी मुफस्सिल थाना मुगेर के कई मामलो मे जेल जा चुका है और इस मामले में यहां भी केस दर्ज कर उसे जेल भेजा जाएगा. एसपी ने बताया कि दोनों कट्टा और कारतूस किसके लिए ले जाए जा रहे थे इसकी पूछताछ की जा रही है. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि सूर्यगढा थानाध्यक्ष चंदन कुमार को इस कार्रवाई के लिए पुरस्कृत किया जाएगा. इस मौके पर एसडीपीओ रंजन कुमार भी मौजूद थे. (रिपोर्ट- राकेश कुमार)

    Tags: Arms Act, Arms Smuggling, Bihar News, Crime In Bihar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर