Home /News /bihar /

लखीसराय में बाइक लिफ्टर गैंग के रैकेट का पर्दाफाश, नौ गाड़ियां बरामद

लखीसराय में बाइक लिफ्टर गैंग के रैकेट का पर्दाफाश, नौ गाड़ियां बरामद

बिहार के लखीसराय में पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक लुटेरे

बिहार के लखीसराय में पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक लुटेरे

Lakhisarai Crime News: बिहार की लखीसराय पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान छह अपराधियों को दबोचा है. पकड़े गए अपराधियों से पूर्व के कई कांडों का भी खुलासा हुआ है, जिसमें लूट और छिनतई के भी कई मामले हैं.

लखीसराय. बिहार की लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है. लखीसराय पुलिस की एसआईटी (SIT) टीम ने 2 दिसंबर को माणिकपुर कलैय पुल के समीप सीएसपी संचालक रंजीत राज से लूट, 4 दिसंबर की रात पीरी बाजार थाना क्षेत्र के जलवा पहाड़ के समीप लूटे गए बाइक एवं 16 मई को कजरा थाना क्षेत्र से लूटे गए बाइक मामले का उद्भेदन करते हुए छह अपराधियों को चोरी के नौ बाइक, 6 मोबाइल एवं 15 हजार नगद रुपये के साथ गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपियों में मुरारी कुमार, प्रिंस कुमार (दोनों अभयपुर), कृष्णा कुमार, श्रवण कुमार, सिंटू कुमार माणिकपुर एवं पवन कोड़ा पीरी बाजार थाना क्षेत्र का रहने वाला है, वहीं अन्य दो अपराधी पुलिस को देखते ही भाग निकले हैं. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है और पता लगा रही है कि अन्य मोटरसाइकिल कहां से लूटी गई है, साथ हीं सभी गिरफ्तार अपराधियों की आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.

क्या कहते हैं एसपी

लखीसराये के एसपी सुशील कुमार ने बताया कि 2 दिसंबर को सीएसपी संचालक से डेढ़ लाख रुपए अपराधियों ने लूट लिये थे. उसके दो दिनो बाद ही अपराधियों ने बाइक लूट की घटना को भी अंजाम पी रीबाजार में ही दिया था. इन घटनाओं के बाद एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया और वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए लगातार पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने मे जुटी थी. इसी क्रम में एसआईटी टीम ने मुरारी कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जिसके बाद गिरफ्तार मुरारी के निशानदेही पर अन्य पांच लोगो को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट की नौ मोटरसाइकिल, छह मोबाइल और पंद्रह हजार नगद बरामद किया गया है. सभी अपराधियों से पूछताछ की जा रही है, साथ ही अन्य लूट की बाइक के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

Tags: Bihar News, Bike news, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर