लखीसराय: 48 घंटे में अपहरण के केस का खुलासा, अगवा छात्र सकुशल बरामद, दो अपहर्ता गिरफ्तार

पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर छात्र को सकुशल बरामद कर लिया.
पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर छात्र को सकुशल बरामद कर लिया.

अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने परिजनों से 30 लाख फिरौती की मांग की थी. इसके लिए 48 घंटे का समय दिया गया था. लेकिन पुलिस (Police) ने 48 घंटे में दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर छात्र को सकुशल बरामद कर लिया.

  • Share this:
लखीसराय. बिहार के लखीसराय जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली. दो दिन पहले यानी 13 नवंबर को अगवा (Kidnapping) हुए छात्र राजीव कुमार को पुलिस (Police) ने सकुशल बरामद कर लिया. साथ ही अपहरण में शामिल दो बदमाशों (Kidnappers) को भी गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि 13 नवंबर की सुबह नगर थाना क्षेत्र के बेलोरी गांव निवासी इंटर के छात्र राजीव कुमार को घर से  कोचिंग जाने के दौरान अगवा कर लिया गया था. कार सवार बदमाशों ने राजीव का अपहरण कर लिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर छात्र की साइकिल और किताब बरामद कर नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी थी. इसी बीच अपहृत छात्र के मोबाइल से अपहरणकर्ताओं ने परिजनों से तीस लाख फिरौती की मांग की थी. इसके लिए 48 घंटे का समय दिया गया था. हालांकि 48 घंटे के अंदर पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर छात्र को सकुशल बरामद कर लिया.

एसपी सुशील कुमार ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व मे एसआईटी का गठन किया गया. जिसके बाद पुलिस ने तकनीक की मदद से पटना के बख्तियारपुर इलाके के ददौर गांव में छापेमारी कर बादल कुमार को गिरफ्तार किया. उसी के निशानदेही पर अपहृत छात्र को वैशाली जिले के चकसिंगार दियारा गांव से बरामद किया गया. साथ ही पुलिस ने घटना में शामिल लाइजनर लखीसराय के बैलोरी निवासी रोहित राज को भी गिरफ्तार कर लिया.



पुलिस के मुताबिक रोहित घटना के दिन छात्र के बारे में पल-पल की जानकारी अपहरणकर्ताओं को दे रहा था. घटना वाले दिन ही अपहरणकर्ताओं ने छात्र के परिजनों को फोनकर 30 लाख फिरौती की मांग की थी. अपहरण में शामिल आशुतोष कुमार, प्रिंस कुमार, दीपक सिंह, पलटू सिंह की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें जारी हैं. ये सभी लोग बख्तियारपुर के रहने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज