Home /News /bihar /

अपहरण के कुछ घंटे बाद ही व्यवसायी की सकुशल रिहाई, पुलिस ने 6 किडनैपर को दबोचा

अपहरण के कुछ घंटे बाद ही व्यवसायी की सकुशल रिहाई, पुलिस ने 6 किडनैपर को दबोचा

बिहार के लखीसराय में पुलिस की गिरफ्त में आए अपहरणकर्ता

बिहार के लखीसराय में पुलिस की गिरफ्त में आए अपहरणकर्ता

Lakhisarai Crime News: बिहार के लखीसराय जिले में हुई इस घटना के दौरान पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए न केवल अपहृत की सकुशल रिहाई करवाई बल्कि हथियार के साथ छह अपहरकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार होने वाले अपहरणकर्ताओं में से कई झारखंड के धनबाद से हैं.

अधिक पढ़ें ...

लखीसराय. बिहार की लखीसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जिले की कबैया पुलिस ने पैसे के लेन देन में कबैया थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप से अपहृत व्यवसायी (Business Man Kidnapping) को समय रहते पतनेर गांव के समीप एसयूवी कार (SUV Car) से सकुशल बरामद कर लिया है. इस दौरान पुलिस ने छह अपहरणकर्ताओं को भी दबोचा है. कबैया पुलिस ने एसयूवी कार से एक दोनाली बंदूक, 15 कारतूस, छह मोबाइल, दो वाकी टॉकी भी बरामद किया है. सभी अपहरकर्ता झारखंड के धनबाद और पटना के रहने वाले बताये जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस सभी अपहरणकर्ताओं से कड़ी पूछताछ कर रही है.

एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि कबैया पुलिस को सूचना मिली कि बाजार समिति के व्यवसायी मनोज कुमार को एसयूवी कार सवार अपराधियों ने अपहरण कर लिया है. इसी सूचना पर कबैया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पतनेर गांव के समीप छापेमारी कर एसयूवी को जब्त किया. तलाशी के दौरान गाड़ी से अपहृत मनोज कुमार को छुड़ाया, साथ हीअपहरणकर्ता दीपक कुमार सिंह, राजा कुमार, मोहम्मद अमीर हसन, विवेक कुमार, अरविंद कुमार सिंह (सभी धनबाद के रहने वाले हैं) और अभिषेक कुमार जो कि पटना के रहने वाले हैं को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस दौरान कई सामान भी गाड़ी से बरामद किया है.

पैसे के लेन-देन में घटना
एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि कुछ स्थानीय अपराधी भी इस घटना में शामिल थे, जो पुलिस को देखकर हथियार के साथ फरार हो गए. उनको भी पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. प्रथम दृष्टया पैसे के लेन-देन में अपहरण की बात सामने आ रही है. अपराधियों ने अपहृत के साथ मारपीट भी की है और इस मामले में आगे जांच की जा रही है.

क्या कहते हैं अपहृत 
अपहृत मनोज कुमार बताते हैं कि वो  बाजार समिति स्थित अपने गोदरेज दुकान पर थे, उसी क्क्त एसयूवी से आये अपराधियों ने उन्हें जबर्दस्ती गाड़ी मे बैठाकर लेकर चले गए और पैसे की डिमांड करने लगे. इस दौरान अपराधियों ने उससे पिस्टल की बट से मारपीट भी की और गाड़ी से लेकर पतनेर चले गए. अपहरण के दौरान ही अपराधियों ने व्यवसायी के मोबाइल से पे फोन से पांच हजार रूपया ट्रांसफर भी करवाया, साथ ही अंगूठी और बीस हजार रूपए नगद छीन लिया.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर