सेब की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, डिलीवरी करने से पहले पकड़े गए 3 तस्कर

पुलिस जांच के दौरान सेब की पेटी के अंदर छिपाकर रखे गए कुल 240 कार्टन विदेशी शराब को जब्त किया गया. साथ ही तीन कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया गया.

News18 Bihar
Updated: December 30, 2018, 3:59 PM IST
सेब की आड़ में हो रही थी शराब की तस्करी, डिलीवरी करने से पहले पकड़े गए 3 तस्कर
न्यूज18 फोटो
News18 Bihar
Updated: December 30, 2018, 3:59 PM IST
लखीसराय जिले की हलसी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. हलसी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब की बड़ी खेप जब्त की है जो न्यू ईयर पार्टी के लिए हरियाणा से लाई जा रही थी. शराब की बड़ी खेप के साथ ही पुलिस ने तीन कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है.

फिलहाल पुलिस मुख्य सरगना सोनू कुमार की खोज में पुलिस जुटी है. एसपी कार्तिकेय शर्मा के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि हरियाणा से ट्रक संख्या एचआर-74ए-1248 से शराब की खेप लाई गई है, जो सिकंदरा रोड स्थित तरारी मोड़ के समीप है. इसी सूचना पर हलसी थानाध्यक्ष राजीव कुमार एवं इंस्पेक्टर गौतम कुमार सिंह ने ट्रक को जब्त किया.

पुलिस जांच के दौरान सेब की पेटी के अंदर छिपाकर रखे गए कुल 240 कार्टन विदेशी शराब को जब्त किया गया. साथ ही तीन कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार तीनो कारोबारी हरियाणा और यूपी के रहने वाले बताये जाते हैं. गिरफ्तार कारोबारी ने पूछताछ के दौरान बताया कि सोनू कुमार को शराब सप्लाई करनी थी. पुलिस गिरफ्तार कारोबारी के निशानदेही पर मुख्य सरगना को पकड़ने मे जुटी है.

रिपोर्ट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें-

मुंगेर से ही लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे बाहुबली अनंत सिंह, बोले- सामने कोई हो, मायने नहीं रखता

थानेदार के खिलाफ धरना पर बैठे तेजप्रताप, बोले- उसकी औकात क्या है जो हमसे रंगदारी बतियाता है ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2018, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...