Home /News /bihar /

फ्लिपकार्ट के ही कर्मचारियों ने दफ्तर से उड़ाए 16 लाख रुपए, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने दबोचा

फ्लिपकार्ट के ही कर्मचारियों ने दफ्तर से उड़ाए 16 लाख रुपए, 24 घंटे के अंदर पुलिस ने दबोचा

लखीसराय में बरामद रुपए के साष पुलिसकर्मी

लखीसराय में बरामद रुपए के साष पुलिसकर्मी

Lakhisarai News: लखीसराय स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी से 16 लाख की चोरी के मामले का जब पुलिस ने खुलासा किया तो इस घटना को अंजाम देने वाले उसी कंपनी के कर्मचारी और पूर्व कर्मचारी निकले. पुलिस ने इस केस में चार कर्मियों को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

लखीसराय. बिहार के लखीसराय में फ्लिपकार्ट कंपनी (Flipkart) से 16 लाख रूपये चोरी मामले का पुलिस ने महज 24 घंटे में खुलासा कर लिया है. पुलिस ने फ्लिपकार्ट कंपनी के ही पूर्व एरिया मैनेजर (Area Manager) एवं वर्तमान एरिया मैनेजर सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने नालंदा (Naland) से चोरी किए गए सारे रूपये बरामद कर लिए हैं. घटना कबैया थाना क्षेत्र की है. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि इस टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.

15 अक्टूबर को हुई थी घटना
एसपी सुशील कुमार ने बताया कि 15 अक्टूबर को कबैया थाना क्षेत्र स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के ऑफिस से कंपनी के स्टाफ द्वारा ही ऑफिस के लॉकर से 16 लाख रूपये चुराने एवं इंटरनेट का डीवीआर गायब की घटना को अंजाम दिया गय़ा था. इसके बाद कंपनी के अधिकारी जितेन्द्र कुमार द्वारा कबैया थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व एक एसआईटी का गठन किया गया. एसआईटी के द्वारा महज 24 घंटे के अंदर चोरी किए 16 लाख 76 हजार 900 रूपये बरामद कर लिए गए.

पुरस्कृत किए जाएंगे पुलिसवाले

एसपी ने बताया कि तकनीकी अनुसंधान के आधार पर पुलिस को यह बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने कंपनी के ही पूर्व मैनेजर सुजीत कुमार, एरिया मैनेजर मो० अफरोज, वर्तमान एरिया मैनेजर मिहिर कुमार एवं वर्तमान हब मैनेजर अजय कुमार को गिरफ्तार किया है. इन्हीं लोगों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि इस टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा. सुजीत कुमार नालंदा, मो अफरोज मुगेंर, अजय कुमार लखीसराय, मिहिर कुमार कलकत्ता हुगली का रहने वाला है.

Tags: Bihar News, Flipkart

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर