लखीसरायः प्रेम प्रसंग में पति ने पत्नी की हत्या कर डाली, 3 दिन पहले प्रेमी के साथ पकड़ी गई थी महिला

लखीसराय में पत्नी की हत्या कर फरार हुआ पति.. (सांकेतिक तस्वीर)

लखीसराय में पत्नी की हत्या कर फरार हुआ पति.. (सांकेतिक तस्वीर)

Lakhisarai Murder: बिहार के लखीसराय में प्रेमी के साथ पकड़ी गई युवती की 3 दिन पहले ग्रामीणों ने जबरन शादी करा दी और युवती को पहले पति के घर भेज दिया. पति ने घटना के दूसरे ही दिन गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी.

  • Share this:

लखीसराय. जिले में एक पति ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में अपनी पत्नी की हत्या कर डाली. मामला विरूपुर थाने के तुरकजैनी गांव का है. वारदात के बाद आरोपी पति फरार है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. हत्या के पीछे की वजह हैरान करने वाली है. बताया गया कि मृत महिला को कुछ दिन पहले ग्रामीणों ने उसके प्रेमी के साथ पकड़ा था. दोनों को रातभर बांधकर रखा गया और सुबह में शादी करा दी गई. इसके बाद ग्रामीणों ने महिला को उसके पहले पति के यहां भेज दिया गया. बीती रात महिला की उसके पति ने हत्या कर दी. ऑनर किलिंग की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक बीते 2 मई को तुरकजैनी गांव में लोगों ने एक प्रेमी युगल को धर दबोचा. महिला का नाम अनीता कुमारी बताया गया, जिसके पति का नाम चंदन महतो है. चंदन महतो किसी निमंत्रण में शामिल होने गांव से बाहर गया था. इसी बीच उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी को बुला लिया. अनीता और उसके प्रेमी को गांव वालों ने पकड़ा और रातभर दोनों को एक पेड़ से बांधकर रखा गया. सुबह में पंचायत के फैसले पर दोनों की शादी करा दी गई. यही नहीं, गांव वालों ने महिला को उसके घर वापस भेज दिया.

इधर, इस घटना का पता चलते ही महिला का पति चंदन महतो आगबबूला हो गया. उसने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया. महिला की हत्या की खबर फैलते ही सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना तुरंत विरूपुर पुलिस को दी गई. मृत महिला के भाई ने बहन के पति चंदन महतो और ससुर अवधेश महतो के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. जिले के एसपी सुशील कुमार ने मामले की विस्तृत जांच कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है.

स्थानीय ग्रामीण और बड़हिया प्रखंड प्रमुख सियाराम सिंह ने बताया कि 2 मई की रात ग्रामीणों ने विवाहित महिला को उसके प्रेमी के साथ पकड़ा था और दूसरे दिन सुबह प्रेमी के साथ उसकी शादी करा दी. इसके बाद महिला को अपने पहले पति के घर भेज दिया. सियाराम सिंह ने कहा कि पुलिस को पूरे मामले की जानकारी भी दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब जबकि पति ने महिला की हत्या कर दी, तब भी पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज