Assembly Banner 2021

लखीसराय पुलिस लाइन से लापता कांस्टेबल की मुंगेर में मिली लाश, इसी साल होनी थी शादी

मृतक जवान चंदन का शव

मृतक जवान चंदन का शव

Crime In Bihar: बिहार पुलिस के जवान का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुआ. इस वजह से परिजन भी काफी मशक्‍कत के बाद उनकी पहचान कर पाए.

  • Share this:
लखीसराय. बिहार में अपराधी अब आम लोगों के साथ पुलिसवालों को भी निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला मुंगेर (Munger) से जुड़ा है, जहां मुफ्फसिल थाना के सीताकुंड डीह इलाके से एक युवक का शव मिला. युवक की पहचान बिहार पुलिस के जवान के रूप में की गई है. उनकी हत्या करने के बाद उनके शव को फेंक दिया गया. मुंगेर में बरामद युवक के शव की पहचान लखीसराय पुलिस केंद्र के जवान रवि रंजन उर्फ चुन्नू उर्फ चंदन के रूप मे की गई है. सिपाही (Police Constable) चंदन मूल रूप से वैशाली जिले के महुआ के रहने वाले थे.

चंदन 27 फरवरी से लापता थे और अब उनका शव मिला है. शव के क्षत-विक्षत होने के कारण परिजन और लखीसराय पुलिस को पहचान करने मे काफी मशक्‍कत का सामना करना पड़ा है. हालांकि, परिजनों ने मृतक के कपड़े और घटनास्थल से बरामद मोबाइल से मृतक की पहचान कर ली है.

क्या कहते हैं एसपी
इस मामले में न्यूज 18 से फोन पर बातचीत में एसपी सुशील कुमार ने शव की पहचान होने की पुष्टि की है. हालांकि, शव काफी क्षत-विक्षत है, लेकिन बरामद मोबाइल और कपड़े से परिजनों ने भी पहचान कर ली है. फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद हत्या के कारणों का पता चल पाएगा.
27 फरवरी से लापता थे चंदन


जानकारी के अनुसार, सिपाही चंदन कुमार पूर्व में सूर्यगढ़ा से विधायक प्रहलाद यादव के अंगरक्षक हुआ करता थे. वर्तमान में वह पुलिस केंद्र लखीसराय में पदस्थापित थे. बताया जाता है की 27 फरवरी को चंदन पुलिस लाइन से बिना किसी को बताए बाहर निकले थे और उसके बाद कभी वापस नहीं लौटे. उनका मोबाइल भी स्वीच ऑफ आने लगा. परिजनों ने लगातार चंदन से बातचीत करनी चाही, लेकिन लगातार मोबाइल ऑफ आने के बाद परिजन लखीसराय पहुंचे.

परिजनों ने की शव की पहचान
परिजनों ने लखीसराय नगर थाना में लापता होने का आवेदन दिया, जिसके बाद लगातार पुलिस जवान चंदन की खोजबीन मे जुटे थे. शव की पहचान होने के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया है. वहीं, पुलिस के लिए हत्या की इस गुत्थी को सुलझाना बड़ी चुनौती हो गई है. परिवार के लोगों के मुताबिक मृतक कांस्टेबल की इस साल ही शादी भी होने वाली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज