Home /News /bihar /

munger police arrested hard core naxal mukesh khaira bramk

मुंगेर से हार्डकोर नक्सली मुकेश खैरा गिरफ्तार, मुखिया हत्याकांड समेत कई केस में थी तलाश

मुंगेर पुलिस ने हार्डकोर नक्सली मुकेश खैरा को गिरफ्तार किया है

मुंगेर पुलिस ने हार्डकोर नक्सली मुकेश खैरा को गिरफ्तार किया है

मुंगेर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नक्सली मुकेश खैरा अपने घर आया हुआ है. इस सूचना के मिलने के बाद एसटीएफ की मदद से रेड की गई और मुकेश को धर दबोचा गया. गिरफ्तार नक्सली लखीसराय जिले में भी कई कांडों का आरोपी है.

मुंगेर. मुंगेर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. धरहरा प्रखंड क्षेत्र के आजिमगंज पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया परमानंद टुड्डू हत्याकांड में पुलिस की एसटीएफ और जिला पुलिस ने हार्डकोर नक्सली मुकेश खैरा को अमराशनी कोल उसके घर से गिरफ्तार किया है. पुलिस इसे एक बड़ी सफलता मान रही है.    मुंगेर एसटीएफ को सूचना मिली थी कि धरहरा प्रखंड क्षेत्र के आजिमगंज पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया परमानंद टुड्डू हत्याकांड का आरोपी हार्डकोर नक्सली मुकेश खैरा अपने घर अमराशनी कोल आया हुआ है.

इस सूचना के बाद एसटीएफ और जिला पुलिस के द्वारा विशेष रणनीति के तहत रेड कर उसे गिरफ्तार किया गया. मालूम हो की मुखिया हत्याकांड में अब तक 10 आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा को जा चुकी है. जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार नक्सली लखीसराय जिले में भी कई कांडों का आरोपी है. मुंगेर के धरहरा प्रखंड क्षेत्र के आजिमगंज पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया परमानंद टुड्डू की 23 दिसंबर 2021 को उस समय हत्या नक्सलियों ने कर दी थी जब वो रात्रि में अपने घर मथुरा गांव में सोया हुआ था.

नक्सलियों ने उसे घर से उठाने के बाद करीब 100 मीटर दूर ले जाकर गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. मुखिया की हत्या के बाद सियासत गर्म हो गई थी और पूरे बिहार में जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा को ले सवाल खड़ा हुए थे. हाई प्रोफाइल मामला होने के कारण जिला पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 21 लोगों को नामजद अभियुक्त  बनाया गया था जिसमें कई की गिरफ्तारी पहले हो चुकी है. मुंगेर के एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि जिले में क्राइम कंट्रोल और उसके उद्भेदन को ले पुलिस हमेशा एक्टिव है और जिसका परिणाम है कि आज मुंगेर में अपराधियों और नक्सलियों के विरुद्ध पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है.

Tags: Bihar News, Munger news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर