पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने दो लोगों को किया गोलियों से छलनी
Lakhisarai News in Hindi

पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने दो लोगों को किया गोलियों से छलनी
सुकमा पुलिस ने उन दो नाबालिगों को बीजापुर जाकर उनके परिजनों को सुपुर्द किया. (फाइल फोटो )

लखीसराय (Lakhisarai) जिले के दो अलग-अलग इलाकों में हुई हत्या (Murder) की इन वारदातों के बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 29, 2019, 11:27 AM IST
  • Share this:
लखीसराय. बिहार के लखीसराय में नक्सलियों (Naxal) ने कहर बरपाया है. पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए लखीसराय जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नक्सलियों ने दो लोगों की हत्या (Murder) कर दी. पहली घटना चानन थाना क्षेत्र के बांसकुंड गांव की है जहां पुलिस मुखबिरी (Police Spy) के आरोप मे नक्सलियों ने मुगल कोड़ा को गोलियों से भून डाला. घटनास्थल से छह खाली और दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.

घटनास्थल से मिले खाली और जिंदा कारतूस

जानकारी के मुताबिक दर्जनों की संख्या में रहे नक्सलियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. दूसरी घटना गोबरदाहा की है जहां संजय कोड़ा नामक शख्स की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटनास्थल से खाली कारतूस और नक्सलियों द्वारा फेंका गया पर्चा बरामद किया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद भी ताजा समाचार लिखे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची है.



दो हत्याओं से दहशत में लोग
एक साथ दो अलग-अलग इलाकों में हुई हत्या की घटनाओं से लोग दहशत में हैं. मालूम हो कि बिहार का लखीसराय जिला नक्सल प्रभावित इलाका है और यहां की सीमा झारखंड से भी लगती है. दो लोगों की हत्या ने एक बार फिर से इलाके में नक्सलियों के प्रभुत्व की बातों को सामने लाया है.

इनपुट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- भोजपुर में दुकान खोलने जा रहे व्यवसायी को दिनदहाड़े मारी गोली, हालत नाजुक

ये भी पढ़ें- खुलासा: आशिक के चक्कर में पत्नी ने ही करवाई थी पटना के कारोबारी की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज