लखीसराय: आधी रात को नक्सलियों ने लगाई जनअदालत, फिर दो लोगों को किया गोलियों से छलनी
Lakhisarai News in Hindi

लखीसराय: आधी रात को नक्सलियों ने लगाई जनअदालत, फिर दो लोगों को किया गोलियों से छलनी
बिहार के लखीसराय में नक्सलियों द्वारा मारे गए लोगों के परिजन.

घटना बिहार के लखीसराय (Lakhisarai) जिले की है, जहां नक्सलियों (Naxals) ने बासकुंड गांव में मोगल कोड़ा और गोबरदाहा गांव में संजय कोड़ा की गोली मारकर हत्‍या कर दी.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 30, 2019, 11:32 AM IST
  • Share this:
राकेश कुमार 

लखीसराय. बिहार के लखीसराय जिले में नक्सलियों (Naxal Attack) में एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. नक्सल प्रभावित चानन थाना इलाके में नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के आरोप में दो लोगों को गोलियों से छलनी कर उसकी हत्‍या (Murder) कर दी. नक्सलियों ने वारदात को चानन थाना क्षेत्र के बासकुंड और गोबरदाहा गांव में अंजाम दिया. दो लोगों की हत्या की इस घटना के बाद इलाके में दहशत व्याप्त है.

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के साथ ही मामले की तफ्तीश में जुट गई है. नक्सल प्रभावित चानन थाना इलाके के गोबरदाहा और बासकुंड गांव में कड़कड़ाती ठंड में जब हर कोई अपने घर में रजाई से दुबका था, ठीक उसी वक्त खौफनाक इरादे से काफी संख्या में हथियार से लैस होकर नक्सली गांव पहुंचे और जन अदालत लगाकर रात के अंधेरे में ही दो लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया.



जिंदगी की भीख मांगता रहा मृतक
नक्सलियों ने बासकुंड गांव में मोगल कोड़ा और गोबरदाहा गांव में संजय कोड़ा को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक के परिजन दशरथ कोड़ा ने बताया कि सोए अवस्था में ही नक्सली आ धमके और घर से खींचकर ले गए. फिर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाकर हत्या कर दी. इस दौरान मृतक लगातार नक्सलियों से छोड़ देने की गुहार लगा रहा था. नक्सलियों ने घटनास्थल पर पर्चा भी छोड़ा है, जिसमें पुलिस मुखबिरी करने वालों का यहीं अंजाम होगा लिखा है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. आसपास के लोग भी काफी डरे हुए हैं.

जांच में जुटी पुलिस
एएसपी (अभियान) पवन उपाध्याय ने बताया कि पुलिस मुखबिरी के आरोप में नक्सलियों ने दो लोगों की हत्या की है. पुलिस को घटनास्थल से नक्सली पर्चा और खाली कारतूस मिले हैं. शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम मे भेजा गया है, साथ ही पुलिस आगे की कारवाई मे जुटी है.

ये भी पढ़ें- Weather Alert: ठंड से अगले सात दिनों तक राहत नहीं, इन शहरों में लगातार गिर रहा तापमान

ये भी पढ़ें- बिहार में 'शीत-कहर' का प्रकोप जारी, शिमला से भी कम रहा गया का तापमान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज