लखीसराय में नक्सलियों ने दिनदहाड़े एके-47 से बरसाईं गोलियां, दो की मौके पर ही मौत

News18 Bihar
Updated: August 19, 2019, 3:18 PM IST
लखीसराय में नक्सलियों ने दिनदहाड़े एके-47 से बरसाईं गोलियां, दो की मौके पर ही मौत
लखीसराय में हुई डबल मर्डर की घटना के बाद मौके पर वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी पहुंचे.

घटना की जानकारी मिलने के बाद ASP (अभियान) पवन उपाध्याय और डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि नक्‍सली बाइक पर सवार होकर आए थे.

  • Share this:
बिहार के लखीसराय (Lakhsiarai) जिले में एक बार फिर नक्सलियों (Naxal) ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने नक्सल प्रभावित (Naxal effected) चानन थाना क्षेत्र के मननपुर बस्ती में दिनदहाड़े दो लोगों को एके-47 (AK-47) रायफल से भून दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बाइक से पहुंचे थे नक्सली

घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब कुछ लोग स्कार्पियो (Scorpio) पर सवार होकर बाजार जा रहे थे. इसी दौरान चानन थाना क्षेत्र के मननपुर बस्ती में नक्सलियों ने मदन यादव और चालक छोटू की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना के पीछे की वजह लेवी से जोड़कर देखा जा रहा है.

मुखिया की थी गाड़ी

बताया जा रहा है कि भलूई पंचायत के मुखिया गणेश रजक की गाड़ी से तीन लोग मननपुर बाजार जा रहे थे. ठीक उसी वक्त अत्याधुनिक हथियारों से लैस बाइक सवार नक्सलियों ने मननपुर बस्ती के समीप मदन यादव और छोटू कुमार को घेरकर उनकी हत्या कर दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने के बाद ASP (अभियान) पवन उपाध्याय और डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल मौका-ए-वारदात पर पहुंची. एएसपी अभियान ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. नक्सलियों ने एक-47 से गोली बरसाकर इस घटना का अंजाम दिया है. फिलहाल नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. दिनदहाड़े हुई डबल मर्डर की इस घटना के बाद गांव में दहशत व्याप्त है. पीड़ि‍त के परिजन काफी डरे सहमे हैं. घटना की वजह बताने से लोग इंकार कर रहे कर रहे हैं.
Loading...

रिपोर्ट- राकेश कुमार

ये भी पढ़ें- बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन

ये भी पढ़ें- बाहुबली अनंत सिंह ने जारी किया वीडियो, खुद को बताया निर्दोष

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...