लखीसराय पुलिस को लूट के मामले में मिली बड़ी कामयाबी, दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
Lakhisarai News in Hindi

लखीसराय पुलिस को लूट के मामले में मिली बड़ी कामयाबी, दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
लखीसराय पुलिस ने लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो)

लखीसराय पुलिस (Lakhisarai Police) ने लूट (Loot) के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से लूटी गई अपाचे बाइक (Apache Bike), मोबाइल और नकदी(Cash) बरामद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2020, 8:26 AM IST
  • Share this:
रिपोर्ट- राकेश कुमार

लखीसराय. हलसी थाना पुलिस को लूट के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने लूट में शामिल दो लूटेरों को मोबाइल, 8500 रुपये नगद और एक अपाचे बाइक के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों लूटेरा जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस लूटकांड में लिप्त अन्य तीन लूटेरों की तलाश में जुटी है.

बता दें कि दो सितंबर की देर शाम हलसी थाना क्षेत्र के प्रेमडीहा गांव के समीप जौकमैला निवासी विक्की कुमार अपने ट्रक चालक को रूपया देने सिकंदरा जा रहे थे उसी वक्त पांच की संख्या में लूटेरों ने हथियार के बल पर विक्की को अपने कब्जे में लेकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गये. लूटेरों ने मोबाइल, बीस हजार रुपये नगद और एक अपाचे बाइक विक्की से लूटी थी. विक्की कुमार ने मामले की शिकायत हलसी थाने में थी.



सोनभद्र में युवक ने अपनी मां और पत्नी को जिंदा जलाया, मौत से मचा कोहराम
ऐसे हुई बदमाशों की गिरफ्तारी
एसपी सुशील कुमार ने बताया कि 2 सितंबर को हलसी थाना क्षेत्र के प्रेमडीहा गांव के पास लूटेरों ने जौकमैला से सिकंदरा जा रहे विक्की कुमार के साथ हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व मे टीम गठित की गई थी. तकनीकी सेल की मदद से पुलिस ने सिंकदरा थाना क्षेत्र के धनवे गांव से सुमन कुमार को लूट के मोबाइल, पांच हजार नगद के साथ गिरफ्तार किया है.

इसी की निशानदेही पर पुलिस ने पाठकचक निवासी राहुल कुमार यादव को गिरफ्तार किया, जिसके पास से एक अपाचे बाइक, 3500 रुपये बरामद किये गये हैं. एसपी ने बताया कि अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. जल्द ही इस लूट की घटना मे शामिल सभी लूटेरों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज