पुलवामा आतंकी हमलाः गिरिराज सिंह बोले- सेना को गुंडा कहने वाले आज क्यों हैं चुप

गिरिराज सिंह ने कहा कि कल तक जो सेना को गुंडा और गालियां देते थे. आतंकवाद और उग्रवाद को गले लगाते थे. वे लोग आज भी चूप हैं.

News18 Bihar
Updated: February 16, 2019, 11:58 AM IST
News18 Bihar
Updated: February 16, 2019, 11:58 AM IST
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्पष्ट शब्दों में पाकिस्तान को चेतावनी दे दी है. साथ ही भारतीय सेना को भी बदला लेने के लिए खुली छूट दे दी गई है. जल्द ही इस आतंकी हमले का बदला लिया जाएगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने पाकिस्तान और दुश्मनों को इस तरह का जबाब दिया है. वहीं, गिरिराज ने सेना को गुंडा कहने वालों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मुझे बहुत दुख है कि सेना को गुंडा कहने वाले लोगों का जुबान आज बंद है.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कल तक जो सेना को गुंडा और गालियां देते थे. आतंकवाद और उग्रवाद को गले लगाते थे. वे लोग आज भी चुप हैं. ऐसे में मुझें बहुत दुख हो रहा है. वहीं, गिरिराज सिंह ने बिना नाम लिए नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कल पाकिस्तान में जाकर वहां के लोगों को गले लगाया करते थे, वे आज भी पाकिस्तान की सराहना कर रहे हैं. भाजपा नेता ने कहा कि अब समय बीत चुका है. आज देश गुस्से में है. ऐसे में मेरा पूरा विश्वास है ये गुस्सा और शहीदों की शहादत व्यर्थ नहीं जाऐगी.

उन्होंने कहा कि सैनिकों के शौर्य पर पूरे देश का गर्व हैं. सैनिकों को खूली छूट दे दी गई है. वहीं, मंत्री रामनारायन मंडल ने कहा कि शहीदों के एक-एक खून के कतरे का बदला लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आज पूरा देश एक है. एक- एक को चून कर बदला लिया जाएगा. बाते दें कि गिरिराज सिंह और रामनारायन ने शहीद रतन ठाकुर के अंतिम संस्कार में जाने के दौरान लखीसराय पहुंचने पर ये बातें कही.

रिपोर्ट- राकेश

ये भी पढ़ें- 

इस शख्स ने अपने कुत्ते का मनाया ऐसा जन्मदिन कि लोगों ने दांतों तले दबा ली उंगलियां

Loading...

इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा


Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2019, 11:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...