मां गई थी खेत पर, घर में अकेला पाकर दरिंदों ने तीन वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

News18 Bihar
Updated: January 24, 2019, 2:35 PM IST
मां गई थी खेत पर, घर में अकेला पाकर दरिंदों ने तीन वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म
प्रतीकात्मक फोटो

मंगलवार की शाम पीड़ित मां अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मटर तोड़ने के लिए खेत पर गई थी. तब उसने अपने बेटी को घर में चाची के साथ छोड़ दिया था.

  • Share this:
बिहार के लखीसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. बच्ची की मां ने गांव के ही रूदल महतो के 15 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार पर महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिन ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला मैदनी चौकी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. पीड़िता की मां ने बताया कि दरिंदो ने तीन वर्षीय मासूम को अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. परिजनों की माने तो मंगलवार की शाम पीड़ित मां अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मटर तोड़ने के लिए खेत पर गई थी. तब उसने अपने बेटी को घर में चाची के साथ छोड़ दिया था.

शाम में जब वह खेत से वापस लौटी तो घर पर बच्ची नहीं मिली. इसके बाद उसने खोजबीन शुरू कर दी. इसी दौरान बच्ची के रोने की आवाज बगल के घर से आई. जब वह बच्ची के पास पहुंची तो पड़ोसी युवक बिट्टू उसके साथ गलत काम कर रहा था. पीड़ित मां ने जब शोर मचाया तो युवक धक्का मारते हुए वहां से फरार हो गया.

कहा जा रहा है कि युवक का दूसरा साथी संजय दरवाजे पर खड़ा होकर संरक्षण देने का काम कर रहा था. वहीं, महिला थाना की एएसआई अर्चना सिन्हा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दो लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. मेडिकल जांच करवाया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

विदेशी मेम को भाया देसी छोरा, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी


ये भी पढ़ें-
Loading...

सपा नेता के बेटे ने युवक पर किया जानलेवा हमला, तमंचा लहराते हुए VIDEO वायरल

सवा साल में यमुना का पानी होगा पीने योग्य, दिल्ली से आगरा तक बनेगा जलमार्गः गडकरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...