बाहुबली अनंत सिंह के बाद RJD के इस नेता ने मुंगेर लोकसभा सीट से ठोका दावा

राजद नेता ने मोकामा विधानसभा से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है. जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने प्रदेश नेतृत्व से ग्रीन सिग्नल मिलने की बात बताई.

News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 1:37 PM IST
बाहुबली अनंत सिंह के बाद RJD के इस नेता ने मुंगेर लोकसभा सीट से ठोका दावा
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 1:37 PM IST
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता रामबदन राय ने मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का दावा ठोका है. उन्होंने अपने इस दावे से मुंगेर लोकसभा सीट को और गर्मा दिया है. उन्होंने कहा कि पीछले लोकसभा चुनाव में मुंगेर सीट से राजद ने ही मैदान में ताल ठोका था. इसलिए इस बार भी यहां से राजद ही चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि मुंगेर से राजद की जीत पक्की है.

वहीं, बाहुबली विधायक अनंत सिंह के सावल पर रामबदन राय ने कहा कि यदि कांग्रेस पार्टी उनको मुंगेर लोकसभा सीट से उतारती है तो इसमें हमें कोई दिक्कत नहीं होगी. जनता जिसको चाहे उसको मत देगी. बता दें क राजद नेता रामबदन राय ने मोकामा विधानसभा से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है. जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने प्रदेश नेतृत्व से ग्रीन सिग्नल मिलने की बात बताई. साथ ही कहा कि मुंगेर राजद की सीट है और वे यहीं से चुनाव लड़ेंगे. इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने रामबदन राय की जबरदस्त तरीके से अगवानी की.

बता दें कि बिहार बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने मुंगेर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की ठान ली है. उन्होंने पिछले महीने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए दावा किया था कि कांग्रेस से उनका टिकट फाइनल हो चुका है और वो उसी के सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे. अनंत सिंह ने टिकट के दावे के साथ ही अपने शक्ति प्रदर्शन की भी तारीख तय कर दी. उन्होंने कहा कि मैं मुंगेर की जनता ललन सिंह को भूल चुकी है और अब अनंत सिंह मुंगेर की जनता के लिए खुद खड़ा रहेगा



रिपोर्ट- अनिरुद्ध

तेजप्रताप का PM मोदी पर तंज, 'गंगा मैया पहले बुलाती है तो दोबारा डूबो भी देती है'


चुनाव जीतने के लिए छोटे सरकार ने लिया 'दंगल' का सहारा, कहा-विरोधियों की होगी जमानत जब्त
Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर