Home /News /bihar /

Naxal Encounter: सुरक्षाबलों की नक्सलियों से मुठभेड़, कई नक्सली घायल, हथियार बरामद

Naxal Encounter: सुरक्षाबलों की नक्सलियों से मुठभेड़, कई नक्सली घायल, हथियार बरामद

बिहार के लखीसराय में पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़ (फाइल फोटो)

बिहार के लखीसराय में पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़ (फाइल फोटो)

Encounter Against Naxals: बिहार के लखीसराय जिले में हुई इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने नक्सलियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं. पूरे इलाके में फिलहाल सर्च ऑपरेशन अभियान चलाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

लखीसराय. बिहार के नक्सल प्रभावित लखीसराय जिले में पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़ (Police Naxal Encounter ) हुई है. मंगलवार की देर शाम से ही नक्सल प्रभावित पीरी बाजार थाना क्षेत्र के बंगाली बांध में पुलिस की नक्सलियों के साथ चल रही मुठभेड़ के दौरान कई नक्सलियों के घायल होने की सूचना है. पुलिस द्वारा बड़े पैमाने पर पूरे इलाके में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है. सर्च आपरेशन के दौरान ही यह मुठभेड़ हुई है.

घटनास्थल से खून के धब्बे भी मिले हैं, वहीं पुलिस ने एक रायफल और कई जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. मुठभेड़ के बाद इलाके में कॉबिंग आपरेशन तेज कर दिया है, जिसमें जिला पुलिस के अलावा एसएसबी के जवान भी शामिल हैं.

पुलिस को नक्सली कमांडर की मौजूदगी की जानकारी मिली थी
जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को ये जानकारी मिली थी कि नक्सली एरिया कमांडर (Naxalite Area Commander) बालेश्वर कोड़ा अपने दस्ते के साथ इस जंगल में मौजूद था. इसी सूचना पर एसएसबी और जिला पुलिस की टीम ने एएसपी अभियान अमृतेश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी शुरू की थी और जिसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई.

जानकारी के मुताबिक पुलिस अभी भी पूरे इलाके को घेरकर कांबिंग ऑपरेशन चला रही है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Tags: Anti naxal operation, Crime In Bihar, Naxal affected area, Naxal violence

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर