Home /News /bihar /

लखीसराय में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-सूमो की टक्कर में छह लोगों की मौत

लखीसराय में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक-सूमो की टक्कर में छह लोगों की मौत

बिहार के लखीसराय में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

बिहार के लखीसराय में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

Lakhisarai Road Accident: बिहार के लखीसराय जिले में एक सूमो अनियंत्रित होकर गैस सिलेंडर लदे ट्रक से जा टकराया जिससे मौके पर ही छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए लोग जमुई के रहने वाले बताये जाते हैं.

लखीसराय. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के लखीसराय जिले से आ रही है जहां एक सड़क हादसे (Lakhisarai Road Accident) में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. ट्रक और सूमो के बीच हुई भीषण टक्कर में जहां चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है वहीं दो लोगों के शव अभी भी गाड़ी में फंसे हुए हैं. घटना लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास की है.

जानकारी के मुताबिक अनियंत्रित होकर गैस सिलेंडर लदा ट्रक और सूमो दोनों एक दूसरे से आमने-सामने से जा टकराये. हादसा इतना दर्दनाक था कि सूमो के परखच्चे उड़ गए. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हुई है जिसके बाद गाड़ी में फंसे दो लोगों के शवों को निकालने की कवायद जारी है.

इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं जिसमें से तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए पटना और एक को जमुई रेफर किया गया है. घटना लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के सिकन्दरा-शेखपुरा मार्ग पर पिपरा गांव के समीप की है. घटना की सूचना हलसी थाना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही एसपी सुशील कुमार, एसडीपीओ रंजन कुमार, हलसी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार मौके पर पहुंचे. बताया जाता है की सभी मृतक जमुई के रहने वाले हैं. मृतकों में लालजीत सिंह, पिता रामचंद्र सिंह, अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह पिता -पुत्र, बेबी देवी, अनिता देवी, सूमो चालक -प्रीतम कुमार शामिल हैं जबकि घायलों में प्रशांत कुमार, बाल्मीकि सिंह, नवडीहा, जमुई, बालमुकुंद सिंह, चौहानडीह, जमुई शामिल हैं.

पटना से सभी दाह-संस्कार कार्यक्रम से वापस जमुई लौट रहे थे, इसी दौरान हादसा हुआ. ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस सिलेंडर लदा हुआ है वहीं ट्रक चालक मौके से फरार है. मृतकों मे दो महिलाएं और चार पुरूष भी हैं. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि सभी शवों को कब्जे में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Bihar News, Jamui news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर