अर्द्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, दुष्कर्म की आशंका

News18 Bihar
Updated: January 9, 2019, 2:49 PM IST
अर्द्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, दुष्कर्म की आशंका
युवती की हत्या

मामला जिले के टतेतरहाट थाना इलाके का है. क्षेत्र के किऊल नदी स्थित शरमा बालू घाट से शव को जब्त किया गया है.

  • Share this:
बिहार के लखीसराय से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक अज्ञात युवती का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. लाश की शिनाख्त की जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म करने के बाद युवती की हत्या की गई है, क्योंकि उसकी लाश अर्द्धनग्न अवस्था में मिली थी.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के टतेतरहाट थाना इलाके का है. क्षेत्र के किऊल नदी स्थित शरमा बालू घाट से शव को जब्त किया गया है. कहा जा रहा है कि अपराधियों ने पहले युवती को अपने हवस का शिकार का बनाया. फिर गला दबाकर हत्या कर शव को झाड़ी मे छुपा दिया. शव को देखने से अंदाजा लगाया जा रहा है अपराधियों ने युवती को बुरी तरह से पीटा भी है. जिसके कई निशान युवती के शरीर पर दिख रहे हैं.



फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि की जा सकती है. वहीं, एएसपी मनीष कुमार की मानें तो पुलिस  शव को कब्जे मे लेकर जांच में जुट गई  है. युवती की शिनाख्त के लिए खोजबीन की जा रही है.

रिपोर्ट- राकेश

ये भी पढ़ें- 

आखिर ऐसा क्या हुआ कि बस से उतड़कर यात्रियों ने उसे आग के हवाले कर दिया
Loading...

रिटायरमेंट के 6 साल बाद भी दारोगा से नहीं लिया गया मालखाने का चार्ज, हुआ ब्रेन हैमरेज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 2:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...