कार्बाइन और पिस्टल के साथ दबोचे गए शार्प शूटर्स, गवाह की हत्या करने की थी प्लानिंग

News18 Bihar
Updated: February 17, 2019, 10:05 AM IST
कार्बाइन और पिस्टल के साथ दबोचे गए शार्प शूटर्स, गवाह की हत्या करने की थी प्लानिंग
मामले की जानकारी देते एसपी

गिरफ्तार अपराधियों मे पोखरामा गांव का बमबम कुमार, प्रकाश कुमार एवं बेगूसराय जिले के रामदीरी का अजीत कुमार शामिल हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 17, 2019, 10:05 AM IST
  • Share this:
एसटीएफ और लखीसराय की जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ और जिला पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर तीन अपराधियों को हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक कार्बाईन, एक पिस्टल, दो मैगजीन समेत जिंदा कारतूस बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- पुलवामा के वीरों को श्रद्धांजलि: 'शहीद जवान अमर रहें' के नारों से गूंज उठा बेउर जेल

गिरफ्तार अपराधी पोखरामा चर्चित तिहरा हत्याकांड के गवाह डिलसन सिंह उर्फ ब्रजनंदन शर्मा की हत्या करने की तैयारी मे जुटे थे. बताते चलें कि तिहरा हत्याकांड मे 15 फरवरी को डिलसन सिंह गवाही देने के लिए लखीसराय कोर्ट आने वाले थे. गिरफ्तार अपराधियों मे पोखरामा गांव का बमबम कुमार, प्रकाश कुमार एवं बेगूसराय जिले के रामदीरी का अजीत कुमार शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- PM मोदी आज पटना मेट्रो प्रोजेक्ट का करेंगे शिलान्यास, बेगूसराय को भी देंगे कई सौगात

एसपी कार्तिकेय शर्मा की मानें तो पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पोखरामा तिहरा हत्याकांड मे जेल में बंद दिलीप सिंह एवं रौशन सिंह बमबम सिंह के सहयोग से गवाह डिलसन सिंह की हत्या की घटना का अंजाम देने की तैयारी में जुटे हैं. इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ और जिला पुलिस की एसआईटी टीम गठित की गई. नगर थाना क्षेत्र के एनएच -80 पर बाईक पर सवार तीनों अपराधी पुलिस को देखकर भागना चाहे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस तीनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट- राकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...