लाइव टीवी
Elec-widget

ट्रक से हुई टक्कर में उड़े जीप के परखच्चे, तीन बारातियों की दर्दनाक मौत

News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 10:40 AM IST
ट्रक से हुई टक्कर में उड़े जीप के परखच्चे, तीन बारातियों की दर्दनाक मौत
लखीसराय में हादसे का शिकार हुई जीप

हादसा लखीसराय (Lakhisarai) में हुआ. ट्रक-जीप में सीधी टक्कर मारने के बाद दूसरे वाहन से टकरा गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:40 AM IST
  • Share this:
रिपोर्ट- राकेश कुमार

लखीसराय. बिहार के लखीसराय (Lakhisarai) में हुए भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में तीन बारातियों की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन बाराती बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी का इलाज सदर अस्पताल एवं निजी क्लीनिक (Private Clinic) में चल रहा है. घटना गुरुवार देर शाम को लखीसराय के सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के समीप लाइन होटल के पास की है. घटना के बाद एसडीओ, डीएसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची एवं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

गाजे-बाजे के साथ विदा हुई थी बारात

जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के साबिकपुर पंचायत के बालूपर से बलराम कुमार की बारात पीरीबाजार थाना क्षेत्र के लोसघानी गांव के लिए रवाना हुई थी. इसी बीच लखीसराय-सूर्यगढ़ा के बीच एनएच-80 पर रामपुर लाइन होटल के पास ट्रक और बारात लेकर जा रही जीप में सीधी टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि इस हादसे में तीन बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई.

तीन की मौत, कई जख्मी

जीप पर सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. इस टक्कर में जीप के परखचे उड़ गए. मृतकों में महेंद्र तांती, एक बच्चा बीरू ताती समेत जीप का चालक राजो तांती शामिल है. घायलों में मथुरा ताती और मुरारी कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है. ट्रक जीप में सीधी टक्कर मारने के बाद दूसरे वाहन से टकरा गया. इस घटना को अंजाम देने के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया. सदर अस्पताल पहुंचे एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह ने इस हादसे को काफी दुखद बताया.

मृतकों के परिजन को चार-चार लाख का मुआवजा
Loading...

एसडीओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा विभाग की और से चार-चार लाख रूपये मुआवजा राशि दी जाएगी. सभी शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल मे करवाया जा रहा है. इस घटना के बाद मृतकों के घर में सन्नाटा पसरा है.

ये भी पढ़ें- क्‍या NRC के मुद्दे पर बिहार के CM नीतीश कुमार लेंगे यू-टर्न?

ये भी पढ़ें- विरोधियों पर बरसे चिराग पासवान- 'जिनका कोई वजूद नहीं वो हम पर सवाल उठाते हैं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 8:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com