नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार मामले में निलंबित हुआ जीआरपी जवान, केस दर्ज

News18 Bihar
Updated: November 27, 2018, 5:50 PM IST
नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार मामले में निलंबित हुआ जीआरपी जवान, केस दर्ज
मामले की जांच को पहुंची फॉरेंसिक टीम

बच्चा बीती देर रात ट्रेन से अपने नानी घर जाने के लिए किऊल स्टेशन पर उतरा था. उसी वक्त किऊल स्टेशन पर तैनात जवान ने उस बच्चे को एक खड़ी मारूति वैन कार में ले जाकर अप्रकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया

  • Share this:
बिहार के लखीसराय में नबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार मामले में आरोपी जीआरपी जवान को निलंबित कर दिया गया है. उसके विरुद्ध किऊल जीआरपी थाने में मामला भी दर्ज कर लिया गया है. इस बात की जानकारी देते हुए रेल एसपी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे से साक्ष्य भी मिले हैं. आपको बता दें कि सोमवार की देर रात किऊल स्टेशन पर तैनात जवान ने देर रात नवादा से अपने नानी घर आ रहे एक नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया था.

मीडिया में खबर आने के काफी समय बाद रेल पुलिस हरकत में आई और जांच के लिए भागलपुर से तीन सदस्यीय फौरेंसिक टीम को बुलाया गया. बताया जाता है कि बच्चा बीती देर रात ट्रेन से अपने नानी घर जाने के लिए किऊल स्टेशन पर उतरा था. उसी वक्त किऊल स्टेशन पर तैनात जवान ने उस बच्चे को एक खड़ी मारूति वैन कार में ले जाकर अप्रकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- बैंक कर्मचारियों को गोलियों से भूनकर लूटे डेढ़ लाख रुपए, एक की मौके पर हुई मौत

घटना के बाद बच्चा रोते-बिलखते हुए किऊल जीआरपी पहुंचा जहां उसे जीआरपी पुलिस द्वारा चुपचाप बैठाकर रखा गया. मीडिया ने इस संबंध में जब रेल पुलिस से पूछा तो पुलिस ने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया गया. हालांकि रेल डीएसपी ने पहले तो मीडियाकर्मियों पर धौंस दिखाया फिर घटना की जानकारी दी.

फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर कारवाई की बात कर रही है लेकिन आरोपी जवान फरार बताया जा रहा है. इस मामले की जांच करने भागलपुर से पहुंची तीन सदस्यीय फोरेंसिक टीम के लोगो की मानें तो मारूति वैन पर्याप्त साक्ष्य पाया गया है और आगे भी जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- राकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2018, 4:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...