• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar News: पति के रहते देवर पर आया दिल तो पत्नी ने शूटर्स को सुपारी देकर करवा दी हत्या

Bihar News: पति के रहते देवर पर आया दिल तो पत्नी ने शूटर्स को सुपारी देकर करवा दी हत्या

बिहार के लखीसराय में हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी

बिहार के लखीसराय में हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी

Lakhisarai Murder: बिहार के लखीसराय में अवैध संबंध में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पत्नी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पत्नी ने हत्या के बाद इसे अलग रंग देने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस के आगे उसकी एक न चली.

  • Share this:

लखीसराय. पति के रहते पत्नी देवर के साथ अवैध संबंध में इस कदर पागल हो गई कि शूटर्स की मदद से पति की ही हत्या (Husband Murder) करवा दी. घटना बीते 15 अगस्त की है. पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा (Lakhisarai Murder Case) करते हुए शूटर एवं पत्नी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि देवर से अवैध संबंध में पति रूकावट बन रहा था जिसके बाद पति को रास्ते से हटाने की प्लानिंग पत्नी ने ही रच डाली. इस घटना को अपने देवर की मदद से अंजाम भी दे दिया, लेकिन पुलिस के आगे उनकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई.

हत्या की ये घटना बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के गौरा गांव की है. हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसपी सुशील कुमार ने बताया कि बीते 15 अगस्त को देर शाम हलसी थाना क्षेत्र के गौरा के बहियार मे सुरेन्द्र यादव की अज्ञात अपराधियों ने चार गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में तीन नामजद एवं दो अज्ञात लोगों पर मृतक के पत्नी के द्वारा एफआईआर दर्ज कराया गया था. इस वारदात के बाद एसपी सुशील कुमार ने एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया तब जाकर इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ.

एसपी ने बताया कि मृतक की पत्नी का उसके देवर से अवैध संबंध पिछले 10 वर्षों से चला आ रहा था. इस अवैध संबंध में पति सुरेंद्र यादव बाधा बना हुआ था. इसी को लेकर पत्नी गुलफुल देवी ने सुपारी देकर पत्नी को ही रास्ते से हटा दिया जबकि मृतक की पत्नी द्वारा मृतक के भांजा द्वारा लड़की भगाने मे हत्या की बात कह पांच लोगो पर मामला दर्ज किया गया था. अनुसंधान के क्रम मे यह मामला पूरी तरह से गलत पाया गया. एसपी ने बताया कि इस मामले में पत्नी गुलफुल देवी के अलावा शूटर सुनील कुमार मिस्त्री उर्फ कम्प्यूटर, रूदल ढाड़ी, एवं मृतक के भाई रविंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज