लाइव टीवी

डिलीवरी के बाद अस्पताल में महिला की मौत, मरीजों को उनके हाल पर छोड़ भागे डॉक्टर

News18 Bihar
Updated: October 14, 2019, 3:12 PM IST
डिलीवरी के बाद अस्पताल में महिला की मौत, मरीजों को उनके हाल पर छोड़ भागे डॉक्टर
घटना बिहार के लखीसराय जिले की है. अधिकारी मामले में जांच की बात कर रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के लखीसराय (Lakhisarai) जिले में एक निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद हंगामा शुरू हो गया. हंगामा बढ़ता देख डॉक्‍टर और मरीज भाग गए.

  • Share this:
लखीसराय. बिहार (Bihar) के लखीसराय (Lakhisarai) जिले एक निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद हंगामा शुरू हो गया. हंगामा बढ़ता देख अस्पताल (Hospital) के डॉक्टर और कर्मचारी फरार हो गए. जाते-जाते अस्पताल में मौजूद मरीजों के बारे में भी नहीं सोचा और उन्हें उनके हाल पर छोड़ गए. घटना कवैया थाना क्षेत्र की है.

डिलीवरी के बाद महिला की हो गई मौत
पटना जिले की रहने वाली महिला नीतू देवी लखीसराय में किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रह रही थी. महिला गर्भवती थी जिन्‍हें शुक्रवार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मरीज के परिजनों ने सदर अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए महिला को बगल के ही निजी अस्पताल लता सेवा सदन में भर्ती कराया. जहां महिला की ऑपरेशन कर डिलीवरी कराई गई. इसके कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई, जबकि बच्चा स्वस्थ बताया जा रहा है. बताया जाता है कि इलाज के नाम पर डॉक्टर ने मोटी रकम भी मरीज के परिजनों से वसूल ली.

सरकारी अस्पताल से बहला फुसलाकर लाते थे मरीज

इधर, घटना की सूचना पर एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह और कबैया थानाध्यक्ष निजी अस्पताल पहुंचे और हंगामा कर रहे मरीज के परिजन को शांत कराया. जांच में पता चला कि यहां सरकारी अस्पताल से मरीजों को बहला फुसलाकर लाया जाता है. एसडीओ अब कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

पति कहता था- छोटे कपड़े पहनो और शराब पीओ, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक
Loading...

घर बेच US सिटिजन से की शादी, धोखा पर Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखीसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 2:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...