अपना शहर चुनें

States

बीएसएफ जवान के समर्थन में लालू ने पीएम को लेकर किया विवादास्पद ट्वीट

file photo
file photo

लालू ने एक अखबार की क्लिपिंग को अटैच करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि जिस जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए उसे सजा दी जा रही है...इसके बाद लालू ने पीएम और बीजेपी के लिये उस तरह की भाषा का उपयोग किया है जिसे हम लिख नहीं सकते.

  • Pradesh18
  • Last Updated: January 12, 2017, 6:04 PM IST
  • Share this:
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को लेकर विवादास्पद ट्वीट किया है.

देश में बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव के प्रकरण को लेकर चल रही बहस के बीच लालू ने अपने ट्वीट के माध्यम से पीएम और केंद्र सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधा, लेकिन उन्होंने असंवैधानिक और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया.

लालू ने एक अखबार की क्लिपिंग को अटैच करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, जिस जवान को राष्ट्र सम्मान देना चाहिए उसे सजा दी जा रही है...इसके बाद लालू ने पीएम और बीजेपी के लिए उस तरह की भाषा का उपयोग किया है, जिसे हम लिख नहीं सकते.





लालू ने अपने ट्वीट में जवान को बख्शने की भी बात कही है. बीएसएफ के राशन और खान-पान पर सवाल उठाने वाले तेज बहादुर यादव का वीडियो वायरल होने के बाद से कई दल लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

लालू के ट्वीट के बाद बिहार के सियासी पारे में फिर से तेजी आने की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज