समधी के साथ शराब पीते पकड़े गए ASI लालू यादव, SSP ने कहा- कानून अपना काम करेगा
Patna News in Hindi

समधी के साथ शराब पीते पकड़े गए ASI लालू यादव, SSP ने कहा- कानून अपना काम करेगा
बिहार में लंबे समय से शराबबंदी लागू है.

पटना स्थित शास्‍त्रीनगर थाने के एएसआई लालू यादव को शराब पीने और पिलाने का शौक है और शराबबंदी कानून में भी उनका ये शौक छूटा नहीं है. लालू यादव के घर उनके समधी आये तो जमकर आदर सत्कार हुआ.

  • Share this:
टना. बिहार के मुखिया नीतीश कुमार (Nitish Kumar) हमेशा यही चाहते हैं कि शराबबंदी कानून पूरे बिहार (Bihar) में सख्ती से लागू हो. डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने इसको लेकर अपने पुलिसकर्मियों को कई बार हड़काया भी है लेकिन इससे एएसआई लालू यादव को इससे फर्क नहीं पड़ता. पटना के शास्त्रीनगर थाने में तैनात एएसआई लालू यादव को शराब पीने पिलाने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

खटाल में बैठकर पी रहे थे शराब
शास्त्रीनगर थाने के एएसआई लालू यादव को शराब पीने और पिलाने का शौक है और शराबबंदी कानून में भी उनका ये शौक छूटा नहीं है. लालू यादव के घर उनके समधी आये तो जमकर आदर सत्कार हुआ. लेकिन बात इतने से नहीं बनी और सामधीजी ने शराब सेवन की इच्छा जाहिर कर दी. फिर क्या था एएसआई लालू यादव ने शास्त्रीनगर थाने के पुलिसकर्मी और क्विक मोबाइल पर तैनात पवन को शराब लाने का आदेश दिया लेकिन इन दोनों पुलिसकर्मियों ने एक बडी गलती कर दी. शराब पीने के लिए जिस जगह को चुना वह पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में पड़ता है. खटाल में बैठकर जैसे ही तीनों ने शराब पीना शुरू किया वैसे ही मौके पर पुलिस पहुंच गई.

SSP ने कहा कानून अपना काम करेगा
पुलिस ने जब नशे में टल्ली हो गये एएअसाई लालू यादव, समधी नागेंद्र यादव और पुलिस कांस्टेबल को पकड़ा तब दोनों अपना परिचय देने लगे. लेकिन उनकी एक नहीं चली और नशे की हालत में तीनों को थाने लाया गया. इन पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी से महकमे में हड़कम्प मच गया है. मामले की जानकारी पटना पुलिस प्रशासन के आलाधिकारियों को दे दी गई है. पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने कहा है कि कानून अपना काम करेगा और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें -
लालू यादव नहीं चाहते थे RJD संगठन में हो बड़ा बदलाव! पढ़ें इनसाइड स्टोरी
राहुल गांधी को तेजस्वी की नसीहत, 'डंडे-लाठी से बचें, कलम की बात करें'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज