Home /News /bihar /

जेल से छूटते ही दामाद के साथ जश्न मनाने शराब अड्डे पहुंचा ससुर, तभी पड़ गई पुलिस रेड, फिर...

जेल से छूटते ही दामाद के साथ जश्न मनाने शराब अड्डे पहुंचा ससुर, तभी पड़ गई पुलिस रेड, फिर...

पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक शराबी युवक और उसके दामाद को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक शराबी युवक और उसके दामाद को गिरफ्तार किया है.

Bihar News: जेल से छूटे व्यक्ति की अभी मुहर भी नहीं छूटी थी कि वह दोबारा पुलिस के चंगुल में फंस गया. बता दें कि मुहर जेल से छूटने वाले कैदियों को रिहाई के समय लगती है. युवक की जांच की गई तो उसके पास से 14 पॉइंट अल्कोहल की मात्रा निकली. शराबी युवक अपने दामाद के साथ फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के कुरकुरी में शराब पीते पकड़ा गया है. साथ में पकड़े गए शराबी दामाद की जब पुलिस ने जांच की तो उसकी अल्कोहल की मात्रा 175 निकली.

अधिक पढ़ें ...

दानापुर. बिहार में शराबबंदी कानून (Bihar Liquor Prohibition Law) के बाद भी शराब पर पूरी तरह पाबंदी नहीं लग पा रही है. पिछले कुछ समय से राज्य में शराब से जुड़ी तमाम खबरें सामने आ रही है. ताजा मामला दानापुर फुलवारी शरीफ से है, जहां लोग बेखौफ शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं. यहां का एक शराबी जो जेल से छूटते ही दामाद के साथ शराब अड्डे पर जश्न मनाने पहुंच गया है. शराब अड्डे पर छापेमारी के दौरान शराबी युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा. अब शराबी युवक को फिर से जेल भेजा जाएगा. जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम रामलगन मांझी है, जो गौरीचक थाना क्षेत्र के लेखन मुसहरी का रहने वाला है. यह एक दिन पूर्व जेल से शराब मामले छूटा और फिर फूलवारी शरीफ पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

जेल से छूटने के बाद रामलगन मांझी के हाथ की मुहर भी नहीं छूटी थी कि वह दोबारा पुलिस के चंगुल में फंस गया. बता दें कि मुहर जेल से छूटने वाले कैदियों को रिहाई के समय लगता है. युवक की जांच की गई तो उसके पास से 14 पॉइंट अल्कोहल की मात्रा निकली. शराबी युवक अपने दामाद के साथ फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के कुरकुरी में शराब पीते पकड़ा गया है. साथ में पकड़े गए शराबी दामाद की जब पुलिस ने जांच की तो उसकी अल्कोहल की मात्रा 175 निकली.

पुलिस अब दोनों ससुर-दामाद को जेल भेज रहे हैं. जेल से छूटे शराबी का कहना है कि एक माह पूर्व शराब के मामले में ही जेल गया था और सोचा जेल से  छूटा हूं तो बेटियों से मिल लूं  और इसी  दौरान थोड़ा पी लिया. वहीं  पुलिस शराब के प्रति सख्त है और इसके हाथों में जेल से छूटने के मुहर के देखने के बाद भी शराब के प्रति सख्त कानून के चलते जेल भेजने को तैयार है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News in hindi, Liquor Ban

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर