लाइव टीवी

इंसानियत शर्मसार: कचरे के ढेर में मिली नवजात बच्‍ची

News18 Bihar
Updated: September 23, 2018, 3:55 PM IST

पूरा मामला आलमनगर का है. यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में कचरे के ढेर में एक नवजात बच्‍ची बीमार हालत में मिली. इलाज के दौरान बच्‍ची ने दम तोड़ दिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 23, 2018, 3:55 PM IST
  • Share this:
बिहार के मधेपुरा में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामले सामने आया है. यहां कचरे के ढेर में एक नवजात बच्‍ची मिली. बच्‍ची मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इलाके में बच्‍ची को देखने वाले लोगों का जमावड़ा लग गया. वहीं बीमार हालत में मिली बच्‍ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पूरा मामला आलमनगर का है. यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में कचरे के ढेर के पास से गुजर रही आशा कार्यकर्ता गुजर को कुछ सुगबुगाहट लगी. उन्‍होंने जब पास जाकर देखा तो बोरे के भीतर एक नवजात बच्‍ची मिली, जिसके कुछ अंग झुलस चुके थे. आनन- फानन में कार्यकर्ता ने इसकी सूचना चिकित्सकों को दी. डॉक्‍टरों ने फौरन  बच्‍ची को  इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती करा दिया है. इलाज के दौरान कुछ घंटे बाद बच्ची की मौत हो गई. इस बाबत अस्पताल के डॉक्‍टर की माने तो यह बच्ची कहीं और से लाकर परिसर में फेंका गया था.

यह भी पढ़ें:  बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने डीएम के सामने DIOS से की हाथापाई 

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर सवर्ण आंदोलन की आग भड़काने का 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2018, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...