लाइव टीवी

बिहार पुलिस की क्रूरता, घरों में घुसकर महिलाओं पर बरसाई लाठियां, जानें मामला

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 8:51 AM IST
बिहार पुलिस की क्रूरता, घरों में घुसकर महिलाओं पर बरसाई लाठियां, जानें मामला
पुलिस ने महिलाओं को पीटा

महिलाओं का कहना है कि छातापुर थाना अध्यक्ष और उनके दलबल ने घर में घुस कर लोगों की पिटाई शुरु कर दी.

  • Share this:
सुपौल. बिहार के सुपौल (Supaul) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां छातापुर पुलिस ने घरों में घुस कर दर्जनों महिलाओं (Women) की पिटाई कर दी. इसके बाद छातापुर (chatapur) इलाका छावनी में तब्दिल हो गया. वहीं, पुलिस के व्यवहार से गुस्साए लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया. इस घटना से पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फुल गए हैं. घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है.

दरअसल, मंगलवार छातापुर बाजार के पास एक बाइक सवार युवक ने एक बच्ची को ठोकर मार दी, जिसमें बच्ची बुरी तरह घायल हो गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को बंधक बना लिया. ऐसे में सूचना के बाद मौके पर पहुंची छातापुर पुलिस के कहने पर लोगों ने बाइक सवार आरोपी को छोड़ दिया. फिर बुधवार सुबह छातापुर थाना अध्यक्ष राघव शरण दुर्घटना में घायल बच्ची के घर से जबरन बाइक लेकर थाने चले गए. इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों में नोकझोंक हो गई.

पिटाई शुरु कर दी
ऐसे में छातापुर थाना अध्यक्ष और उनके दलबल ने घर में घुस कर लोगों की पिटाई शुरु कर दी. इस दौरान पुलिस ने न तो बुढ़ी महिलाओं को बख्शा और न ही बच्चों को. कहा जा रहा है कि जो लोग भी घर में मिले उसकी जम कर पिटाई कर दी गई. इस घटना में आधा दर्जन से अधिक महिलाएं बुरी तरह घायल हो गई हैं .वहीं, एक वृद्ध महिला का पैर भी टूट गया है. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.

छातापुर बाजार को भी बंद
पुलिस के विरोध में छातापुर बाजार को भी बंद करा दिया गया है. पीड़ित महिलाओं ने बताया कि पुलिस ने बाइक सवार से पैसे लेकर मामलें को रफा दफा करना चाहा था. इसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई. इसके बाद छातापुर थाना अध्यक्ष राधव शरण दुबारा अपनी जीप से दर्जनों पुलिस बल को लेकर आए और घर में घुसकर पिटाई शुरु कर दी. वहीं, घटना स्थल पर पहुंचे डीएसपी त्रिवेणीगंज गणपती ठाकुर ने बताया कि पुलिस पहले मामलें को शांत कराने में लगी हुई है. दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जायेगी.

रिपोर्ट- अमित कुमार झा
Loading...

ये भी पढ़ें-  

मोदी ने पूरा किया एक निशान, एक प्रधान, एक संविधान का सपना: CM योगी

DRM ने बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया फिर जूता पहनकर चबूतरे पर खड़े हो ग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 8:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...