लाइव टीवी

बिहार: मधेपुरा में अपराधियों का पीछा कर रहे ASI को मारी गोली, बदमाशों की तलाश जारी

News18 Bihar
Updated: October 31, 2019, 1:22 PM IST
बिहार: मधेपुरा में अपराधियों का पीछा कर रहे ASI को मारी गोली, बदमाशों की तलाश जारी
बिहार के मधेपुरा में बदमाशों ने एएसआई को गोली मारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार में पुलिस टीम पर हमले की वारदात बढ़ गई है. एक के बाद एक ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जिसमें पुलिसवालों को निशाना बनाया गया है. बीते 29 अगस्त को छपरा के मढौरा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) में एक दारोगा और एक सिपाही शहीद हो गए थे.

  • Share this:
मधेपुरा. मुरलीगंज थाना क्षेत्र के हरिपुर कला में अपराधियों का पीछा कर रहे मुरलीगंज थाना के एएसआई पर अपराधियों ने गोली चला दी. गनीमत रही कि गोली दरोगा के जांघ में लगी है. फिलहाल उन्हें मुरलीगंज अस्पताल लाया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है. मौके पर एसपी संजय कुमार पहुंच चुके हैं.

बता दें कि बीते दिनों बिहार में पुलिस टीम पर हमले की वारदात बढ़ गई है. एक के बाद एक ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं जिसमें पुलिसवालों को निशाना बनाया गया है.

बीते 29 अगस्त को छपरा के मढौरा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) में एक दारोगा और एक सिपाही शहीद हो गए थे.

31 अक्टूबर को नालंदा में हिलसा गांव के रेड़ी गांव के पास भी पुलिस टीम पर हमला किया गया था. DSP की गाड़ी पर पथराव किया गया था. ग्रामीणों ने हिलसा DSP की गाड़ी पर पथराव किया था जिसमें DSP और उनका ड्राइवर घायल हो गया.

नवादा के सिरदला में 23 अक्टूबर को सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग की मौत पर आक्रोशित लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला किया था. जिसमें थाना के वाहन को रोड़ेबाजी में क्षतिग्रस्त कर दिया गया था.

बीते 22 अक्टूबर को नूरसराय के जगदीशपुर तियारी गांव में पुलिस पर हमला किया गया था. रोड़ेबाजी की घटना में जमादार समेत तीन घायल हो गए थे.

(इनपुट- तुरबसु)
Loading...

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...