लाइव टीवी

वाहन चेकिंग के दौरान दंपति ने पुलिस पर लगाया मारपीट का आरोप

News18 Bihar
Updated: September 17, 2018, 2:19 PM IST

पूरा मामला फुलौत का है. यहां एक पति गर्भवती पत्नी को डॉक्टर की सलाह लेने के लिए जा रहे थे, तभी कड़ामा चौक पर पुलिस ने उनके साथ मारपीट की.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 17, 2018, 2:19 PM IST
  • Share this:
बिहार के मधेपुरा में एक दंपति ने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पति- पत्‍नी का आरोप है कि वाहन जांच करने के दौरान पुलिस ने उनके साथ अभद्रतापूर्वक व्‍यवहार किया. साथ ही  पुलिस ने उनके साथ मारपीट भी की. इस दौरान पति-पत्‍नी गंभीर रूप से घायल हो गए.आनन- फानन में स्‍थानीय लोगों ने घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया.

पूरा मामला फुलौत का है. यहां एक दंपति अपनी गर्भवती पत्नी को उदाकिशुनगंज स्थित डॉक्टर की सलाह लेने के लिए जा रहे थे, तभी कड़ामा चौक पर पुलिस ने उन्हें रोका. पुलिस के रोकने पर बाइक सवार पति ने गाड़ी रोक दी, तभी पुलिस कर्मी पति के अपशब्‍द कहने लगे, जब इस बात का पति ने विरोध  किया  तो पुलिस कर्मी ने उसके साथ मारपीट की. बीच-बचाव के लिए जब गर्भवती महिला आई तो पुलिस के लोगों ने उसकी भी पिटाई कर दी. घटना को देख आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. इस दौरान लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. साथ ही जख्मी पति-पत्नी को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया.

यह भी पढ़ें: क्या 72 घंटे में बदलेगा RSS को लेकरविरोधियों का नजरिया!

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी काशी में मनाएंगे 68वां जन्मदिन, रिटर्न गिफ्ट में देंगे करोड़ों की सौगात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2018, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...