लाइव टीवी

मधेपुरा में फर्जी चिकित्सक खुलेआम चला रहे हैं क्लिनिक

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 29, 2017, 11:51 AM IST

मधेपुरा में स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां फर्जी चिकित्सक खुले आम अपना क्लिनिक चला कर इंसानी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं.

  • Share this:
मधेपुरा में स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां फर्जी चिकित्सक खुले आम अपना क्लिनिक चला कर इंसानी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं.

बीती रात मधेपुरा के जय भवानी सेवा सदन में एक महिला की मौत हो गई.महिला की मौत के बाद परिजनों ने जम कर हंगामा किया. हंगामे के बाद सभी क्लिनिक के कर्मचारी फरार हो गए.

आक्रोशित परिजनों ने क्लिनिक के सामने शव को रख कर मधेपुरा-पतरघट पथ को घंटों जाम कर प्रदर्शन किया.परिजनों का आरोप है कि महिला की मौत गलत खून चढ़ाने से हुई है. जय भवानी सेवा सदन के नाम से संचालित निजी क्लिनिक पर किसी चिकित्सक का बोर्ड नहीं है.

आस-पास के लोग बताते हैं कि यह क्लिनिक मधेपुरा के एक बड़े सर्जन के पास काम करने वाले कर्मचारी ने कुछ महीने पहले खोला है.परिजन भी बताते हैं कि महिला को देखने कभी कोई चिकित्सक नहीं आया. लोग बताते हैं की ऐसे क्लिनिक वालों के दलाल इलाके में फैले होते हैं जहां से गरीब लोगों को झांसा देकर लाया जाता है और उसकी जिंदगी से खिलवाड़ किया जाता है.

कई घटनाएं होती है लेकिन प्रशासन कोई जिम्मेदारी नहीं लेता. मधेपुरा में ऐसे क्लिनिक का होना वास्तव में प्रशासनिक लापरवाही को दर्शाता है. लोग तो यह भी आरोप लगाते हैं कि निजी क्लिनिक का यह गोरख धंधा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मिली भगत से ही चलता है. अब देखना यह है कि ऐसे फर्जी क्लिनिक संचालकों पर जिला प्रशासन कब तक रोक लगा पाती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2017, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...