Home /News /bihar /

Bihar News: बाइक सवार को रौंदते हुए पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी बस, 15 यात्री जख्मी

Bihar News: बाइक सवार को रौंदते हुए पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी बस, 15 यात्री जख्मी

बिहार के मधेपुरा में हादसे का शिकार हुई बस

बिहार के मधेपुरा में हादसे का शिकार हुई बस

Madhepura Road Accident: बिहार के मधेपुरा में हुए इस सड़क हादसे के लिए यात्रियों ने बस के ड्राइवर को ही जिम्मेदार ठहराया है. यात्रियों का कहना है कि बस पर से ड्राइवर का नियंत्रण पूरी तरह से हट गया था जिसके कारण ये हादसा हुआ.

मधेपुरा. मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत चौसा थाना क्षेत्र के चिरौरी मोर के निकट एक बस हादसे (Madhepur Road Accident) में करीब 15 लोग घायल हो गए जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि यात्रियों से भरी मिनी बस (Minis Bus) चौसा से फुलौत जा रही थी. बस में करीब 20 यात्री सवार थे. बस चौसा से निकल कर जब चिरोरी मौर के पास पहुंची तो एक बाइक सवार से टकराने के बाद सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गयी.

इस हादसे में जनार्दन मंडल नमक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद चीख पुकार मच गई. बस के पलटते ही आसपास के लोग इकट्ठे हुए और यात्रियों को बचाकर बाहर निकला. इस दौरान घायल लोगों को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. स्थनीय लोगों के सहयोग से जेसीबी के सहारे बस को पानी भरे गड्ढे से बाहर निकला गया. बस का नाम रित्रिक ट्रेवल्स है जो चौसा से फुलौत जाती है.

सभी घायलों की स्थिति फिलहाल ठीक है और सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. बस यात्रियों ने इस दुर्घटना के लिए बस के ही चालक को जिम्मेदार बताया है. लोगों ने बताया कि बस काफी रफ़्तार में थी इसी दौरान एक बाइक सामने आ गयी और ब्रेक लगाने के बाद बाइक सवार को रौंदते हुए बस सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गयी. बस में स्त्री, पुरुष, बच्चे समेत करीब 20 यात्री सवार थे. सुखद संयोग यह रहा की सभी बस यात्री मामूली रूप से घायल होकर सकुशल हैं और खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

Tags: Bihar News, Bus Accident, Madhepura news, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर