बिहार सरकार के खिलाफ नीतीश कुमार की 'बहन' ने खोला मोर्चा

मधेपुरा के जिला गेस्ट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए रेणु कुशवाहा ने कहा कि बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य और सुरक्षा की व्यवस्था चौपट हो चुकी है.

News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 10:37 PM IST
बिहार सरकार के खिलाफ नीतीश कुमार की 'बहन' ने खोला मोर्चा
बिहार सरकार की पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा
News18 Bihar
Updated: September 10, 2019, 10:37 PM IST
मधेपुरा. बिहार सरकार की पूर्व मंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की राखी बहन रेणु कुशवाहा (Renu Kushwaha) ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वह अपने पति और बीजेपी के मधेपुरा लोकसभा प्रत्याशी रहे विजय सिंह कुशवाहा (Vijay Singh Kushwaha) के साथ मधेपुरा (Madhepura) में एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी.

रेणु कुशवाहा ने नई पार्टी के गठन का दिया संकेत 
मधेपुरा के जिला गेस्ट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए रेणु कुशवाहा ने दुर्गा पूजा तक एक नई पार्टी के गठन का संकेत दिया. कुशवाहा ने कहा कि बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य और सुरक्षा की व्यवस्था चौपट हो चुकी है. उन्होंने कहा कि जेडीयू और बीजेपी ने बिहार की जनता को छलने का काम किया है.

वहीं, विजय सिंह कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं रह गया है. जिस उम्मीद से उन्हें लालू यादव को हटाकर मुख्यमंत्री बनाया गया, वह उस उम्मीद पर खरे नहीं उतरे. विजय सिंह कुशवाहा ने बिहार के वर्तमान हालात को 100 गुना बड़ा जंगलराज बताया.

ये भी पढ़ें-

CM नीतीश के काफिले में टूटते हैं ट्रैफिक नियम, परिवहन मंत्री नहीं मानते कानून

JDU बोली- किसी के रहमोकरम से CM नहीं हैं नीतीश कुमार, कांग्रेस की चुनौती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मधेपुरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 10:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...