Home /News /bihar /

बिहार में पूर्व मुखिया की दिनदहाड़े हत्या, हॉस्पिटल कैंपस में ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

बिहार में पूर्व मुखिया की दिनदहाड़े हत्या, हॉस्पिटल कैंपस में ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

बिहार के मधेपुरा में पूर्व मुखिया की हत्या के बाद पहुंची पुलिस

बिहार के मधेपुरा में पूर्व मुखिया की हत्या के बाद पहुंची पुलिस

Former Mukhia Murder In Madhepura: बिहार के मधेपुरा में सोमवार को दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है. एसपी ने इस घटना के बाद डीएसपी को जांच के आदेश दिए हैं. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पूर्व मुखिया लाल यादव का कई लोगों से विवाद रहा है.

अधिक पढ़ें ...

मधेपुरा. बिहार के मधेपुरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या (Murder) की घटना को अंजाम दिया है. घटना जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय अंतर्गत मुख्य बाजार पटेल चौक की है, जहां संचालित आशीर्वाद हॉस्पिटल के संचालक सह पूर्व मुखिया ललन कुमार (Mukhia Lalan Kumar Murder) उर्फ़ लाल यादव (52) पर पांच छह की संख्या में आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान उनके शारीर में कई गोली लगी. गोली मारने के बाद अपराधी वहां से भागने में सफल रहे.

इस घटना के बाद आनन-फानन में लोग ललन को उदाकिशुनगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि परिवार वाले ललन को भागलपुर ले गए हैं. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि तीन-चार बाइक पर आए करीब 8-10 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. लोग बताते हैं कि पूर्व मुखिया और आशीर्वाद हॉस्पिटल के संचालक लाल यादव रोजाना की तरह अपने नर्सिंग होम पर पहुंचे थे.

वो नर्सिंग होम की देखरेख और व्यवस्था की जानकारी लेने के बाद क्लीनिक के बाहर टहल रहे थे. उनके कैंपस कई और दुकान भी चलती हैं. वो परिसर में एक सैलून दुकान के बाहर जब वे खड़े थे तो पहले से घात लगाए नर्सिंग होम के इर्द-गिर्द घुम रहे अपराधियों ने उन पर ताबरतोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें गोली उनके सर और शरीर के अन्य हिस्सो में लगी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि हथियारबंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार होकर पटेल चौक होते हुए डीएसपी आवास के पीछे होकर भाग निकले. घटना की सूचना के बाद उदाकिशुनगंज थाना की पुलिस के साथ डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए . घटना को क्यों और किसने अंजाम दिया है, फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने उदाकिशुनगंज मुख्य बाजार में सड़क जाम कर दिया है.

घटना के संबंध में एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पूर्व मुखिया लाल यादव का कई लोगों से विवाद रहा है. पुलिस घटना के कारणों को जानने में लगी है. घटना के बाद मौके पर उदाकिशुनगंज के डीएसपी सतीश कुमार को भेजा गया है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर